Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया/बॉम्ब ब्लास्ट: इंटर स्कूल में फटा बम,एक बच्ची की मौत दो घायल। - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 1, 2021

खगड़िया/बॉम्ब ब्लास्ट: इंटर स्कूल में फटा बम,एक बच्ची की मौत दो घायल।

कोशी लाइव डेस्क:
 

बम ब्लास्ट में मासूम की मौत, 2 जख्मी:खगड़िया के गोगरी में बम को बच्चों ने समझा गेंद, मैदान में पटकते ही विस्फोट

 
बम ब्लास्ट में मासूम की मौत, 2 जख्मी:खगड़िया के गोगरी में बम को बच्चों ने समझा गेंद, मैदान में पटकते ही विस्फोट

खगड़िया के गोगरी थाना इलाके में बम विस्फोट होने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। यहां के भगवान उच्च विद्यालय के मैदान में क्रिकेट खेलने के दौरान गेंद एक खंडहरनुमा भवन में चली गई। गेंद को लाने के लिए मो. कुर्बान, मो. अफसार और मोहम्मद उम्मत दौड़ गए। वहां प्लास्टिक में गेंद जैसी कोई और ही वस्तु नजर आई। मो. कुर्बान उसे हाथों में लेकर भवन के बाहर पटकने लगा। इस दौरान ही उसमें विस्फोट हुआ और कुर्बान के शरीर के कई हिस्से उड़ गए। साथ ही मो. अफसार और मोहम्मद एंजिल भी घायल हो गया।

बम विस्फोट के बाद लोगों की भीड़ जुट गई।
बम विस्फोट के बाद लोगों की भीड़ जुट गई।

अस्पताल में हुई मौत

बम ब्लास्ट होने की जानकारी मिलते ही मृतक मो. कुर्बान के पिता कासिम अली घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं 11 वर्षीय उनका बेटा बेहोश पड़ा हुआ था। उसे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद कुर्बान को खगड़िया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही मोहम्मद कुर्बान की मौत हो गयी। वहीं, घायल 10 वर्षीय मो. अफसार और 13 वर्षीय एंजिल का इलाज अस्पताल में कराया गया है।

घटनास्थल पर मुआयना करती पुलिस।
घटनास्थल पर मुआयना करती पुलिस।

पुलिस ने बताया केन बम
वहीं बम ब्लास्ट की सूचना पर गोगरी थाना प्रभारी बीरबल कुमार राय पूरी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उसने बम विस्फोट वाली जगह का मुआयना किया। एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल और अंचलाधिकारी कुमार रवीन्द्रनाथ भी मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष बीरबल राय ने कहा कि यह केन बम था, जिसका मकसद बहुत ही बुरा था। उन्होंने कहा कि बाहर से फॉरेंसिक टीम इसकी जांच करेगी। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।


 

Followers

MGID

Koshi Live News