Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में रोड एक्सीडेंट: कटिहार में चेकिंग के दौरान ट्रक ने हवलदार को कुचला, मौके पर मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

बिहार में रोड एक्सीडेंट: कटिहार में चेकिंग के दौरान ट्रक ने हवलदार को कुचला, मौके पर मौत

कोशी लाइव डेस्क:
बिहार के कटिहार में गश्ती के दौरान हवलदार को बेलगाम ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में हवलदार सोहन लाल मंडल (57) की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक हवलदार झारखंड के देवघर जिले के मोहनपुर हाट थाना क्षेत्र के जोगिया गांव के रहने वाले थे। घटना फलका थाना क्षेत्र के कुरसेला फारबिसगंज-कुर्सेला स्टेट हाईवे 77 पर गुरुवार रात करीब 9 बजे गोपालपट्टी के पास घटी।

पुलिस को देख चालक ट्रक को सड़क पर खड़ा कर फरार हो गया। घटना की सूचना हवलदार के साथ गश्ती कर रहे एएसआई शिवानंद यादव ने फलका थाना को दिया। सूचना पर थाना अध्यक्ष उमेश पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
घटना के बारे में बताया जाता है कि झारखंड राज्य के देवघर जिले के रहने वाले सोहनलाल मंडल कुछ माह पहले ही फलका थाना में योगदान दिया था। गुरुवार की शाम करीब 9 बजे से गश्ती के लिए अपने पुलिस पदाधिकारी शिवानंद यादव के साथ निकले थे। स्टेट हाईवे 77 पर गश्ती करते हुए गोपालपट्टी चौक पहुंचे थे। गोपा पट्टी चौक पर जीप को रोककर सभी पदाधिकारी वाहनों की जांच करने की तैयारी कर रहे थे।

इसी बीच हवलदार सोनेलाल सड़क के उस पार से वाहन चेकिंग का प्रयास करने लगे। इससे पहले कि वह वाहनों को रोक पाते मीरगंज की ओर से आ रहे एक बेलगाम ट्रक ने उसे कुचलते हुए चलते बना। इससे पहले की गश्ती में शामिल अन्य पुलिस पदाधिकारी कुछ समझ पाते हवलदार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हालांकि घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।. घटना की पुष्टि करते हुए एसपी विकास कुमार ने कहा कि या घटना काफी दुखद है। इसकी जानकारी हवलदार के परिजनों को दी जा रही है।. उन्होंने कहा कि संबंधित ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News