Koshi Live-कोशी लाइव Saharsa Crime: सहरसा में बदमाशों ने अपने साथी की गोली मारकर की हत्या, सिर और आंखों में जख्म के निशान - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

Saharsa Crime: सहरसा में बदमाशों ने अपने साथी की गोली मारकर की हत्या, सिर और आंखों में जख्म के निशान

Bihar Crime: सहरसा में बदमाशों ने अपने साथी की गोली मारकर की हत्या, सिर और आंखों में जख्म के निशान

saharsa news
बिहार के सहरसा जिले में लॉ एंड ऑर्डर से इतर बदमाशों ने अपने ही साथी की सिर और आंख में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया पंचायत के सलखुआ-हथरा सड़क में पुलिया पर गुरुवार की देर रात की है। शुक्रवार की सुबह सलखुआ पुलिस ने हथरा पुल से शव को बरामद किया। मृतक का आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है।

घटनास्थल पर पहुंचे सलखुआ थानाध्यक्ष जय शंकर प्रसाद, सअनि नरेंद्र कुमार सिंह ने पुलिस बलों के साथ छानबीन शुरू कर दी और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृत युवक की पहचान कोपरिया गांव वार्ड संख्या 13 निवासी मनोज यादव के बेटे दिलखुश कुमार उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है। 


घटना के संबंध में मृतक के पिता मनोज यादव ने बताया कि गुरुवार की देर शाम बेटे दिलखुश का दोस्त सौरव कुमार मेरे घर आकर उसे अपने साथ लेकर चला गया था। इधर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृत युवक दिलखुश कुमार अपराधिक प्रवृति का था। वह आपराधिक मामले में तीन बार जेल भी जा चुका है। एक बार रेल थाना मानसी थाना कांड संख्या 01/20 और एक अन्य थाना कांड संख्या में दो बार जेल भी जा चुका है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोस्ती में दगाबाजी कर उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस हर बिंदु पर तहकीकात कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News