Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:बंधन बैंक के मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर उड़ाए एक लाख रुपये - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 12, 2021

BIHAR CRIME:बंधन बैंक के मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर उड़ाए एक लाख रुपये

कोशी लाइव डेस्क:
BIHAR CRIME:बंधन बैंक के मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर उड़ाए एक लाख रुपये

औरंगाबाद। शहर में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। बदमाशों ने शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के सबसे व्यस्तम माहाराजगंज रोड स्थित बंधन बैंक एवं बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने से दो लोगों की कार का सीसा तोड़कर पैसा व कागजात उड़ा लिए। बंधन बैंक के सामने से इसी बैंक के क्रेडिट मैनेजर शक्तिरंजन कुमार सिंह की कार का सीसा तोड़कर बदमाशों ने एक लाख रुपये गायब कर दिए।

बदमाशों ने सड़क पर खड़ी कार का चालक के पीछे वाली सीट के दाहिने तरफ वाली शीशा को तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया। क्रेडिट मैनेजर पैसा एवं कागजात से भरा बैग को कार में छोड़कर कुछ समय के लिए बैंक के अंदर गए और फिर बाहर आए तो कार का शीशा टूटा देखा। देखा की कार में रखे गए बैग गायब हैं। घटना को देखकर मैनेजर ने सूचना अपने बैंककर्मियों एवं पुलिस को दी। सूचना पर एसडीपीओ अनूप कुमार एवं थानाध्यक्ष अंजनी कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की जांच की। मैनेजर से घटना की जानकारी ली और फिर बदमाशों की पहचान के लिए बैंक के अलावा आसपास के दुकानों एवं पेट्रोलपंप पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

सीसीटीवी से नहीं हो सकी है पहचान

सीसीटीवी के फुटेज से भी पैसा लेकर भागने वाला बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है। एसडीपीओ ने बताया कि घटना में प्रथम दृष्टया मैनेजर की लापरवाही सामने आई है कि वे पैसा से भरा बैग को कार में ही छोड़कर अपने बैंक के अंदर चले गए। घटना को लेकर शहर के कई जगहों पर वाहन जांच कराई गई। घटना के आसपास के दुकानों, बैंकों एवं पेट्रोलपंपों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा गया है। बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जाता है कि घटना के पहले क्रेडिट मैनेजर नगर थाना पुलिस के साथ अपने बैंक से मोटी रकम को लेकर आइसीआइसीआइ बैंक के चेस्ट में जमा करने गए थे। पैसा को जमा कर कार से अपने बैंक के पास पहुंचे और अपने काम के लिए निकाले गए एक लाख रुपये को कार में ही छोड़कर अपने बैंक के अंदर गए की यह घटना हुई। क्रेडिट मैनेजर दाउदनगर के जमुआवां गांव के निवासी हैं। उधर इस घटना के पहले बदमाशों ने इस घटनास्थल के पास चंदेल मार्केट में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने एनटीपीसी के एक कर्मी की बोलेरो का सीसा तोड़कर बैग को ले भागने की घटना हुई है। हालांकि इस घटना के बारे में नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि जानकारी नहीं मिली है और न कोई लिखित आवेदन।

(घटनास्‍थल पर छानबीन करते एसडीपीओ अनुप कुमार।)

स्कॉर्पियो लूटकर भागे लुटेरे

दाउदनगर के भगवान बिगहा के पास नहर पुल पर अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की रात पटना से आ रही एक स्कॉर्पियो लूट ली। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि कैमूर जिला के चेनारी निवासी अखिलेश कुमार सिंह पटना से घर जा रहे थे। उनका पीछा कर रहे चार पहिया वाहन द्वारा घटनास्थल पर ओवरटेक कर उनको रोका औरस्कॉर्पियो छीनकर चलते बने। पुलिस के अनुसार लुटेरों की संख्या चार थी।

Followers

MGID

Koshi Live News