Koshi Live-कोशी लाइव BSEB EXAM:प्रश्न पत्र लीक होने पर गरमाई सियासत... सीएम ने बोर्ड अध्यक्ष को फोन कर परीक्षा रद का दिया आदेश, तेजस्वी ने सदन में उठाया था मामला - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 20, 2021

BSEB EXAM:प्रश्न पत्र लीक होने पर गरमाई सियासत... सीएम ने बोर्ड अध्यक्ष को फोन कर परीक्षा रद का दिया आदेश, तेजस्वी ने सदन में उठाया था मामला

कोशी लाइव डेस्क 
कोशी लाइव संवाददाता, जमुई। जमुई में मैट्रिक परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक मामले को लेकर बिहार की सियासत गरमाने लगी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) द्वारा इस मामले को सदन में उठाने पर सीएम (cm) ने एक्शन ले लिया। सीएम (cm) ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार की शाम बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (BSEB) के अध्यक्ष आनंद किशोर (Anand kishor) से फोन पर बात की। इस दौरान उन्होंने परीक्षा रद करने का भी निर्देश दिया।

दरअसल, सबसे पहले सीएम ने बोर्ड अध्यक्ष को फोन कर पूरे मामले की जानकारी ली। बोर्ड अध्यक्ष ने उन्हें पूरी घटना से अवगत कराया। साथ ही उन्होंने इस मामले में अब तक हुई कार्रवाई से भी मुख्यमंत्री को अवगत कराया। इसके बाद सीएम ने आनंद किशोर को इस मामले की अच्छी तरह से जांच कराने का निर्देश दिया। साथ ही कहा कि इस मामले में जो भी दोषी हो उन पर तुरंत कार्रवाई की जाए। जिस पेपर का प्रश्न पत्र लीक हुआ है उसे भी रद करने को कहा।

पुलिस अधीक्षक और डीडीसी कर रहे बैंक में जांच

वहीं, शुक्रवार को प्रश्नपत्र लीक मामले में जमुई पुलिस (jamui police) ने एक बैंक कर्मी शशिकांत चौधरी को हिरासत में लिया है। शशिकांत मुख्य शाखा में कैशियर के पद पर कार्यरत है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के लिए पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल उप विकास आयुक्त भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी आरिफ अहसन अब भी भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में मामले की पड़ताल कर रहे हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News