Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के ममेरे भाई पर फायरिंग मामले का हुआ खुलासा, जानिए क्या था विवाद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, February 15, 2021

सहरसा: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के ममेरे भाई पर फायरिंग मामले का हुआ खुलासा, जानिए क्या था विवाद

Koshi Live DESK:

पुलिस हिरासत में आरोपियों ने बताया कि बैजनाथपुर निवासी कुख्यात अपराधी विन्देश्वरी यादव जो 27 मामलों में जेल जा चुका है, उसने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के लिए हायर किया था. पांच लाख रुपये में डील हुई थी.

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में 30 जनवरी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई को गोली मारने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी रविवार को सहरसा एसपी लिपि सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है. पीसी के दौरान उन्होंने बताया कि 30 जनवरी को यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह और उनके स्टाफ मोहम्मद अमीर हसन को कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था.



Saharsa news: बिहार के सहरसा जिले में बीते 30 जनवरी को अज्ञात अपराधियों ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह और उनके स्टाफ को जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के समीप गोली मारकर जख्मी कर दिया था. आज उसी घटना का उद्भेदन सहरसा एसपी लिपि सिंह द्वारा किया गया.

मोबाइल लोकेशन के आधार पर हुई गिरफ्तारी


इस घटना के संज्ञान में आने के बाद एसआईटी का गठन किया गया था, जिसमें एसडीपीओ सदर संतोष कुमार, सहरसा सदर थानाध्यक्ष और बैजनाथपुर ओपी थानाध्यक्ष शामिल थे. टीम ने हर एंगल से जांच कर संदिग्ध व्यक्ति को चिन्हित किया. इसी क्रम में फोन लोकेशन के आधार पर कल सूचना मिली कि तिवारी टोला के पास घटना में संलिप्त अपराधियों का जमावड़ा लगा हुआ है.


मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और मौके से मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सभी अपराधी मोहम्मद अफरोज, बिक्की चौबे, मोहम्मद शमशेर, नीरज कुमार और मनीष कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है. पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि ये कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का मामला था.


पांच लाख रुपये में तय हुई थी डील


पुलिस हिरासत में उन्होंने बताया कि बैजनाथपुर निवासी कुख्यात अपराधी विन्देश्वरी यादव जो 27 मामलों में जेल जा चुका है, उसने इनलोगों को कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के लिए हायर किया था. जमीनी विवाद में हत्या करने की प्लानिंग थी. पांच लाख रुपये में विक्की चौबे के लड़कों ने सुपारी ली और घटना को अंजाम दिया, लेकिन वे असफल रहे.


एसपी लिपि सिंह ने बताया कि आरोपियों के पास से एक 9 एमएम पिस्टल जिससे गोली चलाई गई थी, 2 मैगजीन, 4 कारतूस, एक चाकू 6 मोबाइल बरामद किया गया है. गौरतलब है कि जिले में बीते 30 जनवरी को अज्ञात अपराधियों ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह और उनके स्टाफ को जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के समीप गोली मारकर जख्मी कर दिया था.

*सहरसा से सुभाष राम की रिपोर्ट*
 

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News