Koshi Live-कोशी लाइव मुंबई/मुकेश अंबानी के घर के पास खड़ी स्कॉर्पियों से चिट्ठी भी मिली, फैमिली को उड़ाने की दी धमकी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

मुंबई/मुकेश अंबानी के घर के पास खड़ी स्कॉर्पियों से चिट्ठी भी मिली, फैमिली को उड़ाने की दी धमकी


एंटीलिया के पास जो गाड़ी मिली है वो स्कॉर्पियो है, लेकिन उसके ऊपर जो नंबर प्लेट लगी थी वो जैगवार लैंड रोवर की है. इससे यह साफ जाहिर हो जाता है कि उस पर जिस नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया गया है वो नंबर प्लेट फर्जी है.

मुंबई: उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी एक लावारिस स्कॉर्पियों पाए जाने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. अंबानी के आवास 'एंटीलिया' के पास कार्मिकल रोड पर खड़ी गाड़ी में जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई हैं. मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, संदिग्ध स्कॉर्पियों की जांच के दौरान उसमें से एक बैग भी मिला.

जिस पर मुंबई इंडियंस लिखा था और उस बैग में चिट्ठी मिली


चिट्ठी में लिखा है- "नीता भाभी और मुकेश भैय्या फैमिली यह एक झलक है. अगली बार यह समान पूरा होकर आएगा. तुम पूरा फैमिली को उड़ाने के लिए इंतजाम हो गया है. संभल जाना."


गामदेवी पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR
मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. गाड़ी के नंबर प्लेट पर जो रजिस्ट्रेशन नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है.


महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया, 'मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के निकट एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच के नतीजे सामने आ जाएंगे.'


इससे पहले उन्होंने कहा था कि इलाके में सीसीटीवी कैमरे से निगरानी होती है. कुछ सुरक्षाकर्मियों ने वहां पर वाहन को देखा जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. वाहन को पुलिस सुरक्षित स्थान पर ले गयी. वाहन के मालिक का पता लगाया जा रहा है.

Followers

MGID

Koshi Live News