Koshi Live-कोशी लाइव पूर्णियां/बिहार:काम के दौरान हाई टेंशन तार की चपेट में आया मजदूर, धू-धूकर जल उठा, मौके पर हुई मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 2, 2021

पूर्णियां/बिहार:काम के दौरान हाई टेंशन तार की चपेट में आया मजदूर, धू-धूकर जल उठा, मौके पर हुई मौत

कोशी लाइव डेस्क:

मज़दूर 2 मंज़िले की सेंट्रिंग लगा रहे थे और छत के बेहद करीब से हाई टेंशन की तार गुज़र रही थी. मज़दूर काम करने के दौरान करंट दौड़ते उस तार से जा सटा. सटते ही झटका लगा और तार में बुरी तरह चिपक गया.

पूर्णिया: पूर्णिया के सहायक खजांची थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल खान टोला में काम कर रहे मज़दूर को बिजली का झटका लगने से मौके पर ही मौत हो गयी. मज़दूर का शव तार में सटते ही धु धु कर जलने लगा. एक धमाका हुआ और शव ज़मीन पर जलता हुआ आ गिरा और मौके पर ही मजदूर की मौत हो गयी.



घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भवन निर्माण का कार्य चल रहा था.

मज़दूर 2 मंज़िले की सेंट्रिंग लगा रहे थे और छत के बेहद करीब से हाई टेंशन की तार गुज़र रही थी. मज़दूर काम करने के दौरान करंट दौड़ते उस तार से जा सटा. सटते ही झटका लगा और तार में बुरी तरह चिपक गया और फिर अचानक ज़ोरदार आवाज़ के साथ धमाका जैसा हुआ , मज़दूर ज़मीन पर आ गिरा.
मजदूर के परिजनों ने बताया कि मृतक साहबुर मरंगा थाना क्षेत्र के पीरगंज का रहने वाला था जिसकी एक बेटी और गर्भवती पत्नी है. परिवार की ज़िम्मेदारी मृतक साहबुर पर ही थी.



हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि जब करंट दौड़ रहा था तो मकान निर्माण क्यों कराया गया. निर्माणाधीन मकान के दरवाज़े पर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. पुलिस ने समझा बुझा कर लोगों को कराया.

Followers

MGID

Koshi Live News