Koshi Live-कोशी लाइव बिहारः पबजी को केवल गेम समझना छात्र को पड़ा भारी, दोस्तों ने हत्या कर गंडक में फेंका शव - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 9, 2021

बिहारः पबजी को केवल गेम समझना छात्र को पड़ा भारी, दोस्तों ने हत्या कर गंडक में फेंका शव

कोशी लाइव डेस्क:

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज) : बिहार में एकबार फिर पबजी गेम की दुश्वारियां सामने आई हैं। गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया बाजार निवासी छात्र की हत्या के छह दिन के बाद पुलिस ने विशंभरपुर थाना क्षेत्र के विशंभरपुर गांव के पास गंडक नदी से छात्र का शव बरामद कर लिया। छात्र की पबजी गेम के विवाद में उसी के दोस्तों ने हत्या की और शव गंडक नदी में फेंक दिया। पुलिस ने शव को नदी से बरामद करने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया बाजार निवासी शौकत अली के पुत्र रोशन अली को पबजी गेम के विवाद में उसके ही तीन दोस्तों ने घर से बुलाकर गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस घटना को लेकर छात्र के स्वजनों के आवेदन पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। जांच पड़ताल के दौरान छात्र की हत्या में उसके ही तीन दोस्तों का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए आरोपितों ने छात्र रौशन अली की हत्या करने की बात कबूलते हुए पुलिस को बताया कि छात्र की हत्या करने के बाद उसके शव को काला मटिहिनिया गांव के समीप गंडक नदी में फेंक दिया गया है।

गंडक नदी के किनारे आ गई लाश

आरोपितों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने गंडक नदी में छात्र के शव की तलाश गोताखोरों की मदद से शुरू की। लेकिन छात्र को शव बरामद नहीं हो सका। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने भी दो दिन तक गंडक नदी में छात्र के शव की तलाश किया। लेकिन छात्र का शव बरामद नहीं किया जा सका। इस दौरान पुलिस भी स्थानीय मछुआरों के मदद से गंडक नदी में छात्र का शव तलाशने की कोशिश जारी रखी। इसी बीच सोमवार को कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी की विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के विशंभरपुर विद्यालय के सामने गंडक नदी के किनारे एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ कुचायकोट थाना अध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी तथा विशंभरपुर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार यादव मौके पर पहुंच कर युवक के शव को बरामद कर लिया। युवक की शिनाख्त छात्र रोशन अली के रूप में की गई है। हत्या करने के छह दिन बाद छात्र रोशन अली का शव बरामद होने की जानकारी मिलते ही गंडक नदी के किनारे लोगों की भीड़ जुट गई। 

Followers

MGID

Koshi Live News