Koshi Live-कोशी लाइव बिहार पुलिस के हथियार पर भारी पड़े दांत, वारंटी के परिवार ने चार जवानों को काटकर किया घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, February 7, 2021

बिहार पुलिस के हथियार पर भारी पड़े दांत, वारंटी के परिवार ने चार जवानों को काटकर किया घायल

कोशी लाइव डेस्क:
संवाद सूत्र, पटेढ़ी बेलसर। बिहार के वैशाली से अजब मामला सामने आया है। यहां वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस के जवानों को दांत काटकर घायल कर दिया गया। आपराधिक मामले में दो वर्ष से फरार चल रहे वारंटी को पकड़ने गई बेलसर ओपी की पुलिस टीम पर शनिवार की देर रात बेलसर ओपी के मनोरा गांव में हमला कर दिया गया। घटना में ओपी में तैनात एक सब इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। हमले में किसी तरह पुलिस टीम ने अपनी जान बचाई। वारंटी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने के दौरान हमलावारों एवं आरोपित के स्वजनों ने पुलिस को दांत से काटकर भी जख्मी कर दिया। पुलिस टीम पर हमले को लेकर आपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
इधर, हाजीपुर सदर के एसडीपीओ राघव दयाल ने पुलिस टीम पर हमले की पुष्टि करते हुए बताया है कि हमला करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। पहचान कर सभी की गिरफ्तारी की जाएगी।

सूचना मिलने पर गिरफ्तार करने गई थी पुलिस

पुलिस टीम पर हमले की यह घटना बेलसर ओपी के मनोरा गांव की है। ओपी प्रभारी सुधाकर पांडेय ने बताया कि वर्षों से फरार चल रहे रामानन्द सिंह के पुत्र सोनू कुमार के संबंध में रविवार की रात सूचना प्राप्त हुई कि वह अपने घर मनोरा में है। ओपी प्रभारी ने बताया कि सूचना पर रात्रि में करीब दो बजे पुलिस अफसरों एवं बल के साथ आरोपित को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंचे। आरोपित को पुलिस टीम ने जैसे ही गिरफ्तार किया कि स्वजनों एवं आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया।

वारंटी के स्वजनों की संख्या थी अधिक

बेलसर ओपी प्रभारी पांडेय ने बताया कि हमले में सब इंस्पेक्टर मुन्ना कुमार पांडेय, नंद किशोर सिंह एवं राजेंद्र प्रसाद समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी घायल पुलिसकर्मियों का इलाज कराया गया। आरोपित को छुड़ाने के दौरान स्वजनों ने दांत से काटकर भी पुलिसकर्मियों को जख्मी किया। ओपी प्रभारी ने बताया कि हमले में घायल पुलिसकर्मियों का इलाज कराया गया। बताया कि हमलावरों का काफी डटकर पुलिस टीम ने मुकाबला किया। हालांकि, उनकी संख्या अधिक होने के कारण पुलिस को किसी तरह अपनी जान बचानी पड़ी। जिस तरह से पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कि कुछ भी हो सकता था। ओपी प्रभारी ने बताया कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News