Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: ऑरकेस्ट्रा देखने गए ठेकेदार की गोली लगने से मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 24, 2021

बिहार: ऑरकेस्ट्रा देखने गए ठेकेदार की गोली लगने से मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


परिजनों का आरोप है कि ऑरकेस्ट्रा के दौरान अचानक सिर्फ एक गोली चली, जो कॉन्ट्रैक्टर के सिर के आर पार कर गई और उनकी मौत हो गई. ऐसे में किसी ने उन्हें ही टारगेट कर गोली मारी है.

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले में ऑरकेस्ट्रा के दौरान ठेकेदार की गोली लगने से मौत हो गयी. घटना जिले के राघोपुर दियारा के जुड़ावनपुर की है. मिली जानकारी अनुसार जुड़ावनपुर के शिवनगर में ग्रामीणों ने पूजा के बाद देर रात ऑरकेस्ट्रा का आयोजन किया था. ऐसे में तीन दिन पहले दिल्ली से घर आए कॉन्ट्रैक्टर उमेश राय भी ऑरकेस्ट्रा देखने पहुंचे थे.


देर रात डीजे के तेज आवाज में मंच पर डांसर के नाच-गाने का दौर जारी था.

लोग अपने मोबाइल से ऑरकेस्ट्रा का वीडियो बना रहे थे. तभी अचानक तेज धुनों के बीच फायरिंग की आवाज गूंजी. कुछ देर तक लोग अनजान दिखे, लेकिन तभी गोली लगी का शोर मचा जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. गोली लगने से कॉन्ट्रैक्टर उमेश राय की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस पूरी घटना का वीडियो आर्केस्टा देख रहे लोगों के मोबाइल में कैद हो गया.


मिली जानकारी अनुसार मृतक उमेश राय दिल्ली के मधुविहार के रहने वाले थे, जो अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में तीन दिन पहले गांव पहुंचे थे. लेकिन ऑरकेस्ट्रा के दौरान उनकी मौत हो गयी. इधर, मृतक के परिजन पूरी घटना में हत्या की आशंका जता रहे हैं. परिजनों का आरोप है कि ऑरकेस्ट्रा के दौरान अचानक सिर्फ एक गोली चली, जो कॉन्ट्रैक्टर उमेश के सिर के आर पार कर गई और उनकी मौत हो गई. ऐसे में किसी ने उन्हें ही टारगेट कर गोली मारी है.


फिलहाल कॉन्ट्रैक्टर की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, परिजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच जुट गई है. इस संबंध में हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि ऑरकेस्ट्रा के दौरान गोली चलने से कॉन्ट्रैक्ट की मौत हुई है. घटना की जांच जारी है.

Followers

MGID

Koshi Live News