Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/दुर्घटना:शंकरपुर और ग्वालपाड़ा में डूबने से दो व ऑटो पलटने से एक व्यक्ति की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 10, 2021

मधेपुरा/दुर्घटना:शंकरपुर और ग्वालपाड़ा में डूबने से दो व ऑटो पलटने से एक व्यक्ति की मौत


जिले के दो प्रखंडों में डूबने से दो और ऑटो पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसमें शंकरपुर थाना क्षेत्र के टेंगराहा परिहारी पंचायत के वार्ड-एक हरिराहा बाली टोला में 70 वर्षीय जगदीश सरदार की बगल के एमबीसी नहर में फिसलने से मौत हो गई। मृतक के पुत्र लुचाय सरदार ने बताया कि मंगलवार की दोपहर को घर से पश्चिम एमबीसी नहर के किनारे पिता शौच को गए थे। इसी क्रम में पैर फिसलने से वे नहर में डूब गए। काफी देर तक जब पिता वापस नहीं लौटे तो आसपास में उनकी खोजबीन की। इस दौरान पता चला कि एमबीसी नहर में शौच के दौरान पैर फिसलने से पिता जगदीश सरदार डूब गए। आस-पास के ग्रामीणों के सहयोग से शव को नहर से निकाला गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद शंकरपुर थाना व कुमारखंड अंचलाधिकारी को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच- पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। इस बाबत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि कागजी प्रक्रिया की जा रही है।

घर से मायके जा रही महिला की डूबने से हुई मौत
ग्वालपाड़ा| थाना क्षेत्र के झलारी गोढ़ियारी वार्ड संख्या-दो निवासी 55 वर्षीय जितनी देवी की डूबने से मौत हो गई। पति टुनटुन सहनी ने बताया कि जितनी देवी सोमवार की देर शाम को घर से कह कर निकली की वह अपने मायके टिक्कर टोला जा रही हैं। लेकिन मंगलवार की सुबह एनएच-106 के किनारे झलारी तिलाठी के बीच सड़क के पश्चिम किनारे पानी भरे गड्‌ढे में जितनी देवी का शव देखा गया। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में प्रभारी थानाध्यक्ष भगवती प्रसाद सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया। लोगों का कहना है कि मृतका जितनी देवी मिर्गी की मरीज थी। ऐसे में संभव है कि नदी किनारे शौच के समय मिर्गी का दौरा आने के कारण पानी में गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है़।

बेटी के लिए लड़का देखकर लौट रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत
ग्वालपाड़ा |
बेटी की शादी के लिए लड़का देखकर घर लौट रहे एक व्यक्ति की ऑटो पलटने से मौत हो गई। घटना सोमवार देर शाम की है। मृतक की पहचान सहरसा जिले के बसनही निवासी 45 वर्षीय नूनूलाल ऋषिदेव के रूप में कई गई। जानकारी के अनुसार नूनूलाल ऋषिदेव सोमवार को अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में लड़का देखने बिहारीगंज की ओर गए थे। देर शाम को वे बीआर-43-19-पी1564 नंबर के ऑटो से घर वापस लौट रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही वे लोग ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के बाहा नदी पुल के पास पहुंचे की अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गया। इससे ऑटो में सवार नूनूलाल गंभीर रूप से जख्मी हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष भगवती प्रसाद सिंह मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। उधर, मृतक के घर घटना की खबर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। सोमवार की रात को ही पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेज दिया गया। ऑटो को पुलिस ने जब्त कर लिया। केस के लिए आवेदन नहीं दिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News