Koshi Live-कोशी लाइव पूर्णिया: ग्रामीणों ने तीन हथियारबंद अपराधियों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 4, 2021

पूर्णिया: ग्रामीणों ने तीन हथियारबंद अपराधियों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले


पूर्णिया। जानकीनगर थाना अंतर्गत अभयराम चकला पंचायत के ईटहरी गांव के ग्रामीणों ने बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटनास्थल पर मौजूद आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की जमकर धुनाई भी की। यह घटना बुधवार को करीब दस बजे उस समय हुई जब काले रंग की बिना नंबर प्लेट की बाइक पर बनमनखी के एक फाइनेंसकर्मी को बिठाकर अपराधी ले जा रहे थे।

घटना उक्त पंचायत के वार्ड 14 स्थित ईटहरी गांव की है। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों व ग्रामीणों ने बताया कि बनमनखी में काम कर रहा एक फाइनेंस कर्मी समूहों से रुपये वसूली कर मिरचाईबाडी के तरफ से लौट रहा था , जहां पहले से घात लगाए दो बाईक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने उक्त फाईनेंसकर्मी का पीछा किया। ग्रामीणों से मिली जानकारी अनुसार जब फाइनेंस कर्मी पेट्रोल पंप से बाइक में तेल भरवाकर लौटा तो रास्ते में ही बदमाशों ने उसे हथियार दिखाकर रोक लिया और बाइक सवार फाइनेंस कर्मी को जबरन अपनी बाइक पर बिठा लिया तथा ईटहरी गांव की ओर लेकर जाने लगा।

वार्ड 14 स्थित ईटहरी गांव पहुंचते ही फाइनेंसकर्मी ने हल्ला करना शुरू किया तो देखते ही देखते वहां अगल-बगल के सैकड़ों ग्रामीण जुट गए। मामले की गंभीरता को समझते हुए लोगों ने भाग रहे बदमाशों को खदेड़कर पकड लिया तथा फाइनेंसकर्मी को बदमाशों के चंगुल से मुक्त कराया गया। ग्रामीणों ने बताया कि उनमें से दो बदमाश मकई खेत में छुप गए थे,जिसे पकड़ने गए ग्रामीणों पर पिस्तौल दिखाकर भयभीत करना चाहा , लेकिन बहादुरी और हिम्मत दिखाते हुए इन ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को दो लोडेड पिस्तौल के साथ पकड़ने में सफलता प्राप्त की। घटना की सूचना थानाध्यक्ष रामचंद्र मंडल को दी गई। घटनास्थल पर दल-बल के साथ पहुंचे सअनि उपेन्द्र सिंह ने वस्तुस्थिति का जायजा लिया तथा उपस्थित लोगों से घटना के मुतल्लिक़ पूछताछ करते हुए ग्रामीणों द्वारा पकड़कर एवं बांधकर रखे गए तीनों अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने कहा है कि गोली के साथ दो पिस्तौल पुलिस को दिया गया है। अपराधियों के पल्सर एवं अपाचे मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। इससे पहले आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा तीनों की जमकर धुनाई कर दी गई। इन बदमाशों में एक सहुरिया सुभाय मिलिक पंचायत के वार्ड 14 का रहनेवाला विवेक कुमार ,दूसरा मुरलीगंज थानाक्षेत्र के बेलो गांव का रहनेवाला रणजीत कुमार यादव तथा तीसरा मधेपुरा जिला के मधेपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत भीमपुरा का रहनेवाला प्रवेश कुमार है। सहुरिया सुभाय मिलिक पंचायत का रहनेवाला विवेक कुमार करीब दो साल पूर्व आ‌र्म्स एक्ट में जेल की सजा भी काट चुका है। थाना लाए गए बदमाशों से पुलिस ने गहन पूछताछ की तथा घटना की जानकारी एसडीपीओ विभाश को दी गई। एसडीपीओ विभाष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है कि धराए बदमाशों की संलिप्तता और किन किन घटनाओं में रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News