Koshi Live-कोशी लाइव बाल कटवाने आया युवक चलाने लगा कैंची:बेगूसराय में दबंग पिता का नाम लेकर पहले कटवाना चाहता था बाल, दूसरा ग्राहक नहीं माना तो कैंची चलाई, पीट दिया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, February 7, 2021

बाल कटवाने आया युवक चलाने लगा कैंची:बेगूसराय में दबंग पिता का नाम लेकर पहले कटवाना चाहता था बाल, दूसरा ग्राहक नहीं माना तो कैंची चलाई, पीट दिया

कोशी लाइव डेस्क

''जानते नहीं हो किसका बेटा हूं..'' । कोई बड़ा काम करवाना हो तो आम तौर पर धाक जमाने के लिए ऐसा कहते सुना था, लेकिन बेगूसराय में पहले बाल कटवाने के लिए एक दबंग के बेटे ने इतना कहा और सैलून में बैठे एक लड़के पर कैंची चला दी। इतने से भी गुस्सा शांत नहीं हुआ तो लात-घूंसों की बरसात कर दी। पीड़ित लड़के के पूरे चेहरे पर चोट के निशान हैं। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

जमीन पर पटक कर लात-घूंसों से पीटा
घटना बेगूसराय के सहायक थाना लोहियानगर क्षेत्र के पनहास चौक के निकट दुर्गा मंदिर स्थित सैलून की है। जख्मी युवक अविनाश ने पुलिस को बताया कि वह सैलून में बाल कटवाने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। तभी इलाके के दबंग विजय सिंह का बेटा प्रशांत वहां पहुंचा और सैलून वाले से पूछा कि कितना टाइम लगेगा? इस पर उसने सिर्फ इतना कहा कि मेरे बाद ही न बाल कटवाईएगा भईया। बस इतना सुनना था कि प्रशांत ने कैंची उठा ली और उस पर वार करने की कोशिश करने लगा। इसके बाद उसने अविनाश को जमीन पर पटक दिया और लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। घायल युवक अविनाश कुमार वार्ड संख्या 26 निवासी पवन सिंह का पुत्र है।

प्रशांत के पिता पर कई संगीन मामले दर्ज थे
घटना के बारे में लोहिया नगर थानेदार ने बताया कि बाल कटवाने को लेकर ही मारपीट हुई है। घायल अविनाश कुमार को बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया है। विजय सिंह के बेटे प्रशांत कुमार द्वारा बाल कटाने को लेकर विवाद हुआ और इसी में युवक की पिटाई हुई है। विजय सिंह दो बार गांव का मुखिया रह चुका है। विजय सिंह पर हत्या, लूट सहित कई संगीन मामले दर्ज थे, हालांकि इन सभी मामलों में वह बरी हो चुका है।

Followers

MGID

Koshi Live News