Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे ढाई लाख रुपए, मुरलीगंज के पास घटना को दिया अंजाम। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

सुपौल में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे ढाई लाख रुपए, मुरलीगंज के पास घटना को दिया अंजाम।

कोशी लाइव/
सुपौल। बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े एक आपराधिक वारदात को अंजाम देते हुए पिस्तौल के दम पर सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपये लूट लिए। घटना थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत स्थित मुरलीगंज नहर 36 आरडी के समीप मोहनपुर जाने वाली सड़क के बीच घटी। सीएसपी संचालक बाइक पर सवार होकर अपने घर से पैसे लेकर मुकुर्जा हाट स्थित ग्राहक सेवा केंद्र जा रहा था इसी बीच नीले रंग की अपाचे गाड़ी पर सवार हथियारबंद तीन अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर उसके पैसे व लैपटॉप लूट लिए।

कटहरा पंचायत में चलाते थे एसबीआई का सीएसपी

जानकारी अनुसार रामपुर पंचायत के नन्हीं टोला निवासी पंकज कुमार ङ्क्षसह कटहरा पंचायत स्थित मकुर्जा हाट में स्टेट बैंक का सीएसपी चलाते हैं। नित्य की तरह वे अपने साथी चंद्रपाल कुमार के साथ घर से अपनी बाइक पर सवार होकर मुकुर्जा स्थित सीएसपी सेंटर जा रहे थे। वे जैसे ही 36 आरडी नहर से आगे मोहनपुर हाट की ओर जाने वाली सड़क पर मोड़ के करीब पहुंचे, नीले रंग की अपाचे पर सवार तीन युवकों ने उनकी बाइक को आगे बढ़कर रोक दिया और उनकी कनपटी पर पिस्तौल सटा दिया। अपराधियों ने सीएसपी संचालक की पीठ पर मौजूद बैग छीन ली और मौके से भाग निकले।


लूटपाट के बाद पीडि़त ने छापापुर पुलिस को दी सूचना

सीएसपी संचालक ने अपने परिचितों के साथ ही छातापुर पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए। पीडि़त सीएसपी संचालक द्वारा बैग में मौजूद ढाई लाख नगद के साथ लैपटॉप लूटे जाने की बात बताई गई है। इस संदर्भ में पूछने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि शिकायत पर घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की गहराई से जांच की जा रही है। ज्ञात हो कि हाल के दिनों में सुपौल में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। हालांकि पुलिस लगातार छापेमारी और वाहन चेकिंग अभियान चलाने की बात कह रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News