Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: रेल लाइट इंजन और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर, बाल-बाल बचे कार सावर व्यक्ति - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 20, 2021

बिहार: रेल लाइट इंजन और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर, बाल-बाल बचे कार सावर व्यक्ति

सुपौल/कोशी लाइव:

सुपौल से आ रही रेल लाइट इंजन और स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर हुई है. हालांकि, इस घटना में केवल गाड़ी को क्षति पहुंची है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में गुरुवार की देर रात रेल लाइट इंजन और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है. जबकि स्कार्पियो सवार सभी व्यक्ति बाल-बाल बचे और घटना के बाद सभी मौके से फरार गए. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और उन्होंने ही पुलिस को घटना की सूचना दी.

पटरी पार करने के दौरान हुआ हादसा


घटना की सूचना पाकर बिहरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन में जुट गई. घटना जिले के सत्तरकटैया प्रखंड मुख्यालय स्थित सत्तर गांव के ढलाई पोखर के समीप रेलवे ढाला संख्या 38 की है. मिली जानकारी अनुसार रेलवे ढाला संख्या-38 पर ट्रेन की पटरी पार करने के दौरान ये हादसा हुआ है.


कार जब्त कर जांच में जुटी पुलिस


बता दें कि सुपौल से आ रही रेल लाइट इंजन और स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर हुई है. हालांकि, इस घटना में केवल गाड़ी को क्षति पहुंची है. फिलहाल रेलवे पुलिस, बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार झा सहित अन्य थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट हुई है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को कब्जे में ले लिया है और उसके मालिक का पता लगाने की कवायद जारी है.

Followers

MGID

Koshi Live News