Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: सचिवालय कर्मी की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद मचा हड़कंप,सहरसा का रहने वाला था मृतक - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 2, 2021

बिहार: सचिवालय कर्मी की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद मचा हड़कंप,सहरसा का रहने वाला था मृतक


कर्मी की मौत के बाद पूरे सचिवालय में कोहराम मच गया है. मौके पर सचिवालय कर्मियों की भीड़ जुट गई. कर्मियों ने वरीय अधिकारियों को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर विभाग के अधिकारी और सचिवालय थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

पटना: बिहार की राजधानी पटना स्थित मुख्य सचिवालय में मंगलवार को अचानक राजस्व और भूमि सुधार विभाग में कार्यरत एक कर्मी की मौत हो गई है. मिली जानकारी अनुसार मृतक कर्मी 50 वर्षीय धर्मेंद्र बहादुर हैै, जिसे फेफड़े की बीमारी थी. सहकर्मियों की मानें तो मंगलवार को ड्यूटी पर आने के बाद वे अपनी कुर्सी पर नहीं बैठे और सीधे टॉयलेट चले गए.

टॉयलेट शीट पर मृत पड़े थे धर्मेंद्र


इधर, जब बहुत देर तक वह वापस नहीं आए तो सहकर्मियों ने उनकी खोजबीन शुरू की. इस दौरान जब उनके टॉयलेट में होने का अंदेशा हुआ तो कर्मी वहां पहुंचे और बंद टॉयलेट के बाहर से आवाज लगाई. जब आवाज लगाने के बावजूद गेट नहीं खुला तो उन्होंने गेट तोड़ दी. गेट टूटने के बाद सबके होश उड़ गए. सबने देखा कि धमेंद्र बहादुर टॉयलेट की शीट पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे. उनकी शव एक तरफ लुढ़की हुई थी.


यूडी केस दर्ज करने की तैयारी


कर्मी की मौत के बाद पूरे सचिवालय में कोहराम मच गया है. मौके पर सचिवालय कर्मियों की भीड़ जुट गई. कर्मियों ने वरीय अधिकारियों को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर विभाग के अधिकारी और सचिवालय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल इस मामले में यूडी केस दर्ज करने की तैयारी चल रही है.


सहरसा के रहने वाले थे मृतक


मिली जानकारी अनुसार मृतक मूल रूप से सहरसा के रहने वाले थे और पटना में वे अपनी पत्नी और बच्चे के साथ राजवंशी नगर में रहते थे. उन्हें ये नौकरी अनुकंपा पर मिली थी. वे फेफड़े की बीमारी से ग्रस्त थे और उनका फेफड़ा 50 परसेंट ही काम कर रहा था. उनको डायबिटीज भी थी और सांस फूलती थी.

Followers

MGID

Koshi Live News