Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल/कार्रवाई:कैश वैन लूटकांड में दो संदिग्ध हुए गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 6, 2021

सुपौल/कार्रवाई:कैश वैन लूटकांड में दो संदिग्ध हुए गिरफ्तार


सुपौल/कार्रवाई:कैश वैन लूटकांड में दो संदिग्ध हुए गिरफ्तार

सुपौल जिले के जदिया एसबीआई कैश वैन लूटकांड मामले में गुरुवार की रात कुमारखंड प्रखंड के दो स्थानों से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। सुपौल जिले की पुलिस दोनों को पूछताछ के लिए ले गई है। परमानंदपुर गांव में छापेमारी के दौरान शंभु साह को घर से गिरफ्तार कर लिया। जबकि लक्ष्मीपुर भगवती गांव में छापेमारी कर संदिग्ध संतोष शर्मा को भी गिरफ्तार किया गया।

चर्चा है कि शंभू साह के घर के पीछे राख के ढेर से चार और संतोष शर्मा के पास से दो कट्‌टा भी बरामद किया गया। दूसरी ओर लक्ष्मीपुर भगवती निवासी अनंत शर्मा जो कि अररिया जेल में है पुलिस ने उसे भी रिमांड पर लिया है।

बताया गया कि त्रिवेणीगंज डीएसपी गणपति ठाकुर स्वयं त्रिवेणीगंज पुलिस इंस्पेक्टर संदीप कुमार सिंह और पुलिस फोर्स के साथ संदिग्धों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की। इंस्पेक्टर और श्रीनगर थानाध्यक्ष रमेश कुमार परमानंदपुर और लक्ष्मीपुर भगवती गांव में संदिग्धों के छिपने के कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी की थी।

गुरुवार को भी डीएसपी ने छापेमारी की थी

शंकरपुर थाना क्षेत्र के कजरा गांव में भी डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इधर, मुरलीगंज पुलिस के साथ त्रिवेणीगंज डीएसपी ने थाना क्षेत्र के मीरगंज और डुमरिया गांव में भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। इससे पहलेे पुलिस मधेपुरा जिले शंकरपुर थाना क्षेत्र के कजरा, बरियाही और कबियाही में भी छापेमारी कर चुकी है। लूट की घटना के बाद से ही सुपौल जिले के पुलिस छापेमारी कर रही है।

संदिग्धों से हो रही है पूछताछ, कई अपराधियों को लिए गए हिरासत में

कैश वैन और महेशपुर लूटकांड एवं हत्या केस में दो अलग-अलग एसआईटी का गठन किया गया है। दोनों एसआईटी के हेड एएसपी रामानंद कौशल हैं। इसमें अन्य तीन डीएसपी, तीन इंस्पेक्टर तथा कई थानाध्यक्ष भी हैं। कई अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मनोज कुमार, एसपी, सुपौल

Followers

MGID

Koshi Live News