Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा/बैठक:ज्यादा रुपए निकासी करें तो थाने को दें सूचना, दी जाएगी पुलिस की सुरक्षा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 11, 2021

सहरसा/बैठक:ज्यादा रुपए निकासी करें तो थाने को दें सूचना, दी जाएगी पुलिस की सुरक्षा


जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हो रहे लगातार रुपए छिनतई और लूट की घटना के बाद आरक्षी अधीक्षक लिपि सिंह ने बैंक पदाधिकारियों और सीएसपी संचालकों के लिए कई महत्वपूर्ण निर्देश जारी की है। बैंक प्रबंधक व सीएसपी संचालक रुपए की निकासी की सूचना संबंधित थाना अध्यक्ष को देंगे।

कोई भी व्यक्ति ज्यादा रुपए की निकासी करते हैं तो उन्हें मार्ग सुरक्षा के लिए थाना द्वारा पुलिस बल उपलब्ध कराई जाएगी। बुधवार को एसपी कार्यालय वेश्म में सभी राष्ट्रीयकृत बैंकों के प्रबंधक, वित्तीय संस्थाओं के प्रबंधक सहित सीएसपी केंद्र के संचालकों की बैठक में आरक्षी अधीक्षक लिपि सिंह ने बैंक शाखाओं में जागरुकता के साथ-साथ संबंधी सूचना, थाना अध्यक्ष एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी के मोबाइल नंबर एवं अन्य सुरक्षा संबंधी बातें को बैंक परिसर एवं बाहर में प्रदर्शित करने का निर्देश दिया।

बैठक में एएसपी बलराम चौधरी, हेड क्वार्टर डीएसपी बृजनंदन मेहता, सदर डीएसपी संतोष कुमार, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एलडीएम रंजन कुमार झा सहित सभी बैंकों के प्रबंधक और सीएससी केंद्र संचालक मौजूद थे। जहां एसपी ने बैंक अधिकारियों को बैंक की सुरक्षा के लिए एहतियातन कदम उठाने के निर्देश दिया। बैंक के गार्ड को भी बैंक पहुंचने वाले ग्राहकों पर सख्त निगाह रखने की हिदायतें दी।

Followers

MGID

Koshi Live News