Koshi Live-कोशी लाइव पूर्णियां/सहरसा:प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड:गोली से घायल राजकुमार का अविनाश को खींचने का फुटेज ने किया खुलासा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 22, 2021

पूर्णियां/सहरसा:प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड:गोली से घायल राजकुमार का अविनाश को खींचने का फुटेज ने किया खुलासा


शहर के चित्रवाणी रोड स्थित एक मैरेज हॉल के सामने सहरसा के प्रॉपर्टी डीलर राजकुमार सिंह की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस शूटर का पता लगने के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। इस बीच पुलिस को कुछ ऐसे अहम साक्ष्य हाथ लगे हैं, जिससे हत्याकांड से काफी हद तक पर्दा उठता दिख रहा है। केहाट सहायक के थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिस प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के करीब पहुंच गई है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें गोली से घायल राजकुमार उस वक्त अविनाश को घसीटते हुए दिख रहा हैं। फुटेज में राजकुमार एक हाथ से पेट में लगी गोली वाले स्थान को पकड़ा हुआ है तो दूसरे हाथ से अविनाश को पकड़कर उसे अपनी ओर खींच रहा है। गौरतलब है कि अविनाश के बदलते बयान से भी पुलिस को शक हुआ था। क्योंकि, पहले उसने कुछ और कहानी बताई थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को इस पर शक का आधार बनता है कि आखिर गोली से घायल राजकुमार अविनाश के कपड़े को पकड़कर उसे अपनी ओर घसीटते हुए क्यों ला रहा है। इससे पहले अविनाश ने कहा था कि मारपीट में उसे ईंट लगी थी और वह घायल हो गया। वहीं, राजकुमार सड़क किनारे गिरा पड़ा था और उसने बताया था कि उसे गोली लगी है। इसके बाद हमलोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

सीसीटीवी फुटेज मिलने से बयान में विरोधाभास सामने आ गया
इधर, सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद उनकी बातों से विराधाभास सामने आ गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अविनाश का बयान भी बदल रहा था। प्रशांत वर्मा के बारे में थानाध्यक्ष ने बताया कि अविनाश व प्रशांत वर्मा द्वारा राज कुमार सिंह से पैसे के लेन-देन की बात भी सामने आ रही है। पुलिस इन सारी बिन्दुओं पर बारीकी सं जांच कर रही है। पहले तो इस मर्डर को दूसरा ही एंगल दिया गया था। शादी समारोह में बाइक से ठोकर के बाद मामूली विवाद फिर मारपीट और हत्या की बात सामने आई थी। इस घटना के बाद पहले तो लोग यही मान रहे थे कि हत्या मामूली विवाद के कारण हुई। मारपीट से आक्रोशित अज्ञात युवकों द्वारा इसे अंजाम दिया गया।

प्रॉपर्टी डीलर मर्डर मामले में पुलिस को मिले हैं अहम सुराग, की जा रही जांच
प्रॉपर्टी डीलर राज कुमार सिंह मर्डर मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। इस हत्याकांड में शामिल बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
- दया शंकर, एसपी

Followers

MGID

Koshi Live News