Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में चलती ट्रेन में अपराधियों का तांडव, फायरिंग में गार्ड घायल - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

बिहार में चलती ट्रेन में अपराधियों का तांडव, फायरिंग में गार्ड घायल

सार

  • मोकामा रेलवे स्टेशन पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
  • साइबर क्राइम अपराधी को लक्ष्य बनाकर की फायरिंग
  • उपासना ट्रेन में फायरिंग में एक गार्ड हुआ घायल
बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। अपराधियों के बेखौफ जुर्म करने का ताजा मामला बिहार के मोकामा रेलवे स्टेशन से आया है, जहां कुछ बदमाशों ने उपासना एक्सप्रेस ट्रेन में गुरुवार रात को ताबड़तोड़ फायरिंग की। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों के निशाने पर एक साइबर क्राइम अपराधी था। 


इस अपराधी को बेउर जेल से सियालदह ले जाया जा रहा था। बदमाशों की तरफ से चलाई गई गोलियों की वजह से एक गार्ड के घायल होने की खबर है। जिस अपराधी पर गोली चलानी थी उसका नाम कुणाल शर्मा है। कुणाल शर्मा राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है। 



कुणाल शर्मा को पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था और इस बेउर जेल में रखा गया था। जेल में रंगदारी के मामले को लेकर सुबोध सिंह नाम के कैदी के साथ कुणाल का किसी बात पर विवाद हो गया था। सुबोध ने कुणाल को जान से मारने की धमकी दी थी। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उपासना ट्रेन में गोली में चलाने वाले लोगों की संख्या चार से पांच थी। उन्होंने करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की थी। हालांकि एक भी गोली निशान पर नहीं लगी। ऐसा बताया जा रहा है कि इन अपराधियों के पास ये सूचना पहले से ही थी कि कुणाल को सियालदह ले जाया जा रहा है। 

गोली चलने की वजह से घायल गार्ड का किऊल स्टेशन पर प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं मामले में आगे की कार्रवाई को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News