Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल:तीसरा लीग मैच मधुबनी ने जीता, दिलशाद बने मैन ऑफ द मैच - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 8, 2021

सुपौल:तीसरा लीग मैच मधुबनी ने जीता, दिलशाद बने मैन ऑफ द मैच


सुरजापुर/सुपौल


पब्लिक क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में चल रहे मोइन आलम मेमोरियल टूर्नामेंट का तीसरा लीग मैच सोमवार को मधुबनी बनाम सुरजापुर लीजेंड के दरम्यान खेला गया।
मधुबनी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 180 रन बनाए जिसमें बल्लेबाज नीतीश के 27 गेंद पर 5 चौकों की मदद से 37 रन और दिलशाद के 26 गेंदों पर 7 छक्के और 1चौके की बदौलत 50 रन शामिल थे।
वहीं जवाबी पारी में सुरजापुर लीजेंड की शुरुआत काफी खराब रही। मात्र 38 रनों के भीतर 7 विकेट गिर चुके थे। सुरजापुर लीजेंड मुश्किल मे था लेकिन बल्लेबाज मुकेश ने 23 गेंदों में 4 चौके 4 छक्के की मदद से 49 रन बनाकर पारी को सम्भालने की पूरी कोशिश की लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके। पूरी टीम 17 ओवर में107 रन बनाकर आउट हो गयी। दिलशाद ने 4 ओवर फेंके और मात्र 10 रन देकर तीन विकेट भी झटक लिए। इस लाजवाब और हरफनमौला प्रदर्शन के लिए दिलशाद को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

आज के मैच में एंपायर की भूमिका रिजवान आलम और माइकल हीरा ने निभाई। कमेंट्री की कमान सुरेंद्र निराला, अशरफ, जावेद लाल अंजूम संभाल रहे थे। काफी तादाद में दर्शकों ने इस मैच का आंनद लिया।
मौके पर टूर्नामेंट आयोजन कमिटी के मैनेजर हाजी हसमतुल्लाह अंसारी, सचिव मो०साकिर वसी, मो०अजीजुल्लाह अजीज, मो०जफीरुल होदा राजू एवं अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

Followers

MGID

Koshi Live News