Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यवसायी के घर में की लूट, लगभग डेढ़ किलो सोना-चांदी लेकर हुए फरार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 4, 2021

बिहार: अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यवसायी के घर में की लूट, लगभग डेढ़ किलो सोना-चांदी लेकर हुए फरार


अपराधियों ने पहले घर पर मौजूद व्यवसायी के भाई और बेटे के हाथ-पैर बांध दिए और फिर लूट की घटना को अंजाम दिया. साथ ही अपराधियों ने यह भी धमकी दी कि शोर मचाने की कोशिश की तो गोली मार देंगे.

नालंदा: बिहार के नालंदा में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. अपराधी आएदिन हत्या, लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के संगतपर इलाके का है, जहां गुरुवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर इलेक्ट्रॉनिक व्यवसायी के घर में लूट की घटना को अंजाम दिया.


घर पर नहीं थे व्यवसायी


बता दें कि घटना के दौरान व्यवसायी सुजीत कुमार घर पर नहीं थे.

रोजाना की ही तरह वे अपना इलेक्ट्रॉनिक दुकान खोलने चले गए थे. इसी का फायदा उठाते हुए दिन के 10 बजकर 30 मिनट पर चार की संख्या में हथियार से लैश अपराधी व्यवसायी के घर में घुस गए. अपराधियों ने पहले घर पर मौजूद व्यवसायी के भाई और बेटे के हाथ-पैर बांध दिए और फिर लूट की घटना को अंजाम दिया. साथ ही अपराधियों ने यह भी धमकी दी कि शोर मचाने की कोशिश की तो गोली मार देंगे.


15 की लूट को दिया अंजाम


मिली जानकारी अनुसार लुटेरों ने कुल 300 ग्राम सोना, एक किलोग्राम चांदी, 50 हजार रुपये नकद समेत 15 लाख की लूट की है. इस दौरान करीब आधे घंटे तक डकैतों ने घर के अंदर उत्पात भी मचाया. फिर सारा सामान लेकर फरार हो गए. इधर, दिनदहाड़े हुई डकैती की इस घटना के बाद आस पास के लोग अपनी घरों की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित दिखाई पड़ रहे हैं.


इधर, दिनदहाड़े लूट की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ सिबली नोमानी और स्थानीय थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. फिलहाल पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने मामले के जांच शुरू कर दी है, जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Followers

MGID

Koshi Live News