Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा:दुकानदार ने चोरी का आरोप लगा युवक को रस्सी से बांधकर पीटा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 11, 2021

सहरसा:दुकानदार ने चोरी का आरोप लगा युवक को रस्सी से बांधकर पीटा


नगर पंचायत क्षेत्र के रानीबाग में मंगलवार की शाम एक किराना दुकानदार ने चोरी का आरोप लगा कर युवक को पकड़ा व पिटाई कर रस्सी से बांध दिया और पुलिस को सूचना देकर उसके हवाले कर दिया। सूचना पर पुलिस बलों के साथ स्थल पर पहुंचे एसआई जितेन्द्र पांडेय ने पूछताछ के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालते आरोपी युवक को अपने हिरासत में ले लिया।

नगर पंचायत क्षेत्र के रानीबाग स्थित कमल भगत किराना स्टोर के दुकानदार कमलेश्वरी प्रसाद ने पुलिस को बताया 3 फरवरी की शाम करीब 7 बजे दुकान पर कई ग्राहक थे। उसी ग्राहकों में से एक ग्राहक बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के कासिमपुर गांव निवासी उमाशंकर भगत भी था। जो खरीदारी करने के बाद जब अपने पैंट की जेब में हाथ दिया तो उसकी जेब से 3 हजार रुपए गायब पाया गया। जिसका उसने हमसे शिकायत की। इसके बाद रात में दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो देखा कि उस ग्राहक के पीछे एक युवक चादर ओढ़े खड़ा है।

9 फरवरी मंगलवार की शाम वह युवक पुन: आया। इसके बाद उसको पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी युवक रामनाथ ने कहा कि 3 तारीख को भीड़ देखकर वापस लौट गए। फिर 9 तारीख मंगलवार को गए। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News