Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल/सहरसा:कोसी क्षेत्र के तीन नेताओं के मंत्री बनने से जनता खुश, शपथग्रहण के बाद इस अंदाज में मनाया जश्न - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 10, 2021

सुपौल/सहरसा:कोसी क्षेत्र के तीन नेताओं के मंत्री बनने से जनता खुश, शपथग्रहण के बाद इस अंदाज में मनाया जश्न


सहरसा के कोसी चौक पर आम जनता ने ढोल-नगाड़े बजाकर खुशियां मनाई. इसी दौरान लोगों ने कहा कि आज हमारे लिए बहुत शुभ दिन है. हमारे कोसी से तीन-तीन नेताओं को मंत्री बनाया गया है.

सहरसा/सुपौल: बिहार में मंगलवार को लंबे इंतजार के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया. नीतीश कैबिनेट के कुल 17 मंत्रियों ने राज भवन में आयोजित कार्यक्रम में शपथ ली. शपथ लेने वालों में तीन नेता सैयद शाहनवाज हुसैन, आलोक रंजन और नीरज कुमार बब्लू ऐसे हैं जो कोसी क्षेत्र से आते हैं. ऐसे में कोसी क्षेत्र के तीन-तीन नेताओं को कैबिनेट में जगह मिलने से क्षेत्र की जनता खुश है.

उन्हें उम्मीद है कि अब उनके क्षेत्र का विकास तेजी से होगा.


शपथ ग्रहण समारोह में मंगलवार को तीनों नेताओं के शपथ लेने के बाद क्षेत्र के लोगों ने जमकर खुशियां मनाई. लोगों ने एक-दूसरे को अबीर लगाया, मिठाई खिलाई और आतिशबाजी की. वहीं, तीनों नेताओं के नाम की जय जयकार की.



सहरसा में लोगों ने बजाए ढोल-नगाड़े


बिहार के सहरसा के कोसी चौक पर आम जनता ने ढोल-नगाड़े बजाकर खुशियां मनाई. इसी दौरान लोगों ने कहा कि आज हमारे लिए बहुत शुभ दिन है. हमारे कोसी से तीन-तीन नेताओं को मंत्री बनाया गया है, जिसके लिए हम सभी लोग बीजेपी का आभार व्यक्त करते हैं. सबसे खुशी की बात यह है कि सहरसा विधानसभा से विधायक आलोक रंजन को मंत्री बनाया गया है.



सुपौल में लोगों ने मनाया जश्न


इधर, बिहार के सुपौल में भी लोग जश्न मनाते दिखे. सुपौल निवासी सैयद शाहनवाज हुसैन और नीरज कुमार बबलू को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने से जिले के लोगों में जश्न का माहौल है. उनके समर्थक के अलावा आम लोग भी खुश हैं. समर्थकों द्वारा अबीर लगाकर और पटाखे फोड़ कर जश्न मनाया गया.


जिले के लोग सुपौल के दो-दो नेताओं को कैबिनेट में शामिल करने पर राज्य सरकार को धन्यवाद दे रहे हैं. लोगों को आशा है कि अब ये दो नेता उनके इलाके का कायाकल्प कर देंगे.

Followers

MGID

Koshi Live News