Koshi Live-कोशी लाइव ब्रेकिंग न्यूज/ बिहार के पूर्व मंत्री बीमा भारती की स्कॉर्पियो में आग लगने के मामले में उठे कई प्रश्‍न। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, February 21, 2021

ब्रेकिंग न्यूज/ बिहार के पूर्व मंत्री बीमा भारती की स्कॉर्पियो में आग लगने के मामले में उठे कई प्रश्‍न।

कोशी लाइव डेस्क:
भागलपुर। बिहार सरकार की पूर्व मंत्री और रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती की स्कॉर्पियो में शनिवार दोपहर अचानक आग लग गई थी। जोगसर पुलिस की सूचना अग्निशमन दस्ता पहुंचा और आग पर काबू पा लिया था। आग से गाड़ी का आधा हिस्सा जल गया था। यह हादसा भागलपुर के प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय के पीछे हुआ। स्कॉर्पियो सड़क किनारे पार्क की गई थी। मामले की जांच की जा रही है। स्कॉर्पियो में आग लगने के मामले में कई प्रश्‍न उठने लगे हैं। स्कॉर्पियो पांच साल पुरानी है।

पूर्व मंत्री बीमा भारती नवगछिया के गोपालपुर तिनटंगा गांव में अपने रिश्तेदार भोला मंडल के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शुक्रवार की रात पहुंची थीं। भतीजे पंकज मंडल को चालक साजन कुमार के साथ शादी की खरीदारी के लिए भागलपुर भेजी थी। वहां से गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली। बीमा भारती ने कहा कि फिलहाल वह तिनटंगा गांव में हैं। इसलिए इस संबंध में किसी तरह की साजिश की बात नहीं कह सकतीं। जोगसर पुलिस मौके पर पहुंची है। जांच में सही तस्वीर आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बिजली तार से सटे केबल वाले तार में आग लगी और केबल गिरने से आग गाड़ी में लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि आसापास के लोग घरों से बाहर निकल गए। बीमा भारती ने बताया कि पांच साल पूर्व स्कॉर्पियो पूर्णिया से खरीदी थी।


Followers

MGID

Koshi Live News