Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:बेगूसराय SP का एक्शन प्लान, सात थानेदार समेत 26 पुलिस अफसरों का तबादला - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 2, 2021

BIHAR:बेगूसराय SP का एक्शन प्लान, सात थानेदार समेत 26 पुलिस अफसरों का तबादला


लॉ एंड आर्डर की स्थिति को कंट्रोल करने के लिए जिले के एसपी ने बड़ा कदम उठाते हुए जिले के विभिन्न थानध्यक्षों को दूसरे थाने में तबादला कर दिया है.

बेगुसराय: बेगुसराय जिले में बढ़ते अपराध को लेकर एस पी अवकाश कुमार ने सख्त कदम उठाया है. लॉ एंड आर्डर की स्थिति को कंट्रोल करने के लिए जिले के एसपी ने बड़ा कदम उठाते हुए जिले के विभिन्न थानध्यक्षों को दूसरे थाने में तबादला कर दिया है.



बताते चलें कि इन दिनों बेगुसराय जिले में आपराधिक वारदात में काफी बढ़ोतरी हुई है. लगातार हत्या,गोलीबारी सहित कई बैंक लूट की भी घटना घटित हुई है.

बढ़ते अपराध को लेकर अपराधियों की नकेल कसने के लिए बेगूसराय एसपी ने रणनीति के तहत बड़े पैमाने पर पुलिस अधिकारियों का फेरबदल कर दि या है. आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षों को दूसरे थाने में भेज दिया है.वहीं कई थानाध्यक्ष को दूसरे थाना में कनीय पुलिस पदाधिकारी के रूप में तबादला कर दिया है.



वहीं 56 वीं से 59वीं बैच के प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक को थाना का कमान सौंपा गया है.प्रशिक्षु उपाधीक्षक रविशंकर प्रसाद को चेरियाबरियारपुर थाना, डॉ0 रवीन्द्र मोहन प्रसाद को बलिया थाना और फखरे आलम को नावकोठी थाना की जिमेवारी दी गई है.



कनीय पदाधिकारी के रूप नगर थाना में पदस्थापित सिंटू झा को डंडारी थाना की जिम्मेदारी दी गई है. चेरियाबरियारपुर थाना अध्यक्ष पल्लव कुमार को थानाध्यक्ष से मुक्त करते हुए मुफसिल थाना में कनीय अधिकारी बनाया गया है. नावकोठी थाना अध्यक्ष संतोष कुमार को भी तेघड़ा थाना में कनीय अधिकारी बनाया गया है.



छौड़ाही ओ पी अध्यक्ष ओम प्रकाश को बखरी थाना में कनीय अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है. दीपक कुमार को भगवान पुर थाना से बदलकर सिंघोल ओ पी में वही सिंघोल ओ पी प्रभारी को भगवान पुर थानाध्यक्ष बनाया गया है.



महिला थाना अध्यक्ष राज नन्दनी को तेघड़ा थाना में कनीय अधिकारी बनाया गया है जबकि तेघड़ा में पदस्थापित कनीय अधिकारी अवनन्ति कुमारी को महिला थाना की जिम्मेदारी दी गई है.मुफसिल थाना में कार्यरत अमित कांत को निमाचाँदपुरा थाना की जिम्मेवारी दी गई है.इसके साथ ही कई पुलिस अधिकारियों उलट फेर किया गया है।वहीं थाना लेखक के रूप में पदस्थापित कई अधिकारियों का भी बदला गया है.

Followers

MGID

Koshi Live News