Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Road Accident: एनएच 31 पर ट्रक और ऑटो की टक्कर; पांच की मौत, आधा दर्जन जख्‍मी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 22, 2021

Bihar Road Accident: एनएच 31 पर ट्रक और ऑटो की टक्कर; पांच की मौत, आधा दर्जन जख्‍मी


कटिहार। Road accident katihar : कटिहार में एक भयंकर रोड हादसा हुआ। इस हादसे में पांच लोगों की मौत की सूचना है। सभी मृतक बारात से लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि मृतक बैंड पार्टी के सदस्‍य थे, जो शादी समारोह में बारात से लौट रहे थे। टेम्‍पो से लौटने के क्रम में यह हादसा हुआ। टेम्‍पो और ट्रक की टक्‍कर एनएच 31 पर हुआ।

जानकारी के अनुसार जिले के पोठिया ओपी क्षेत्र के एनएच-31 पर खैरा बहियार समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक व ऑटो की टक्कर में टेम्‍पो पर सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गयी। इस घटना में आधे दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सभी घायलों का उपचार समेली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। यह भीषण सड़क दुर्घटना सोमवार की अहले सुबह तीन बजे हुई है। टेम्‍पो पर सवार सभी लोग बैंड पार्टी का काम करते थे, जो पूर्णिया के मरंगा से शादी में बाजा बजा कर वापस घर कुर्सेला लौट रहे थे ।


बीते 21 फरवरी की रात्रि काफी व्यस्त लगन के कारण हर जगह शादी का दौर चल रहा था, शाम से सुबह तक सड़कों पर छोटे बड़े वाहन फर्राटे लगा रहे थे। गांव से लेकर शहर तक जगह जगह शादी ही शादी थी। शहरों में बैंड बाजा पार्टी का अभाव पड़ गया था। सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों के बैंड बाजा पार्टी को शहर जाना पड़ा। यही कारण है कि कुर्सेला से बैंड बाजा पार्टी पुर्णिया के मरंगा में एक शादी समारोह में सरीक होकर वापस घर लौटने के दौरान घर के करीब पोठिया ओपी क्षेत्र खैर बहियार समीप एनएच-31 पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक और टेंपू के बीच भीषण टक्कर हो गया। इस भीषण घटना में टेम्‍पू पर सवार बैंड बाजा पार्टी के पांच सदस्यों की मौके पर मौत हो गयी। जबकि आधे दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पोठिया ओपी में तैनात प्रशिक्षु डीएसपी व दरोगा डॉ. सुनील कुमार राय पहुंचे।


मृतकों के नाम

अर्जुन मोची 50 वर्ष, किशोर पासवान 45 वर्ष, धर्मेंद्र कुमार मंडल 50 वर्ष, सुशील कुमार मोची 30 वर्ष, छोटे लाल राम 42 वर्ष। मृतक कुर्सेला थाना क्षेत्र के मजदिया और छोटे लाल भंगहा का रहने वाला बताया जाता है।

जख्मियों के नाम

संतोष कुमार 25 वर्ष, मिठू कुमार 17 वर्ष, चिंटू कुमार 16 वर्ष, श्री मोची 60 वर्ष, सियाराम मंडल 32 वर्ष। सभी फलका के भंगहा गांव निवासी बताया जा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News