Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR POLITICS:JDU नेता ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- बच्चों को केवल पैसे दिए, संस्कार नहीं - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 15, 2021

BIHAR POLITICS:JDU नेता ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- बच्चों को केवल पैसे दिए, संस्कार नहीं


जेडीयू नेता संजय झा ने कहा कि पता नहीं तेज प्रताप यादव अपने घर में कैसे रहते होंगे? जहां उनका पूरा परिवार रहता है, वहां भी ये गाली गलौज ही करते होंगे. इसका असर इनकी राजनीति में भी दिखता है.

पटना: आरजेडी कार्यालय में शनिवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने जो व्यवहार किया उसकी हर तरफ आलोचना हो रही है. सत्ताधारी दल के नेता तेजप्रताप पर लगातार निशाना साध रहे हैं. इसी क्रम में जेडीयू नेता संजय सिंह ने भी तेज प्रताप पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने तेज प्रताप के पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर भी हमला बोला है.

अमर्यादित भाषा में लालू यादव ने की है पीएचडी

जेडीयू मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के परिवार के सदस्य राजनीतिक मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं. ये छटपटाहट में कुछ भी बोले जा रहे हैं. लालू यादव ने तो अमर्यादित भाषा में पीएचडी की है, ऐसे में खून तो खून ही होगा. जैसे लालू यादव वैसे ही तेजप्रताप यादव. गाली गलौज में भी इन्हें महारत हासिल है. ये किसी को भी नहीं बख्शते हैं.


उन्होंने कहा कि पता नहीं तेज प्रताप यादव अपने घर में कैसे रहते होंगे? जहां उनका पूरा परिवार रहता है, वहां भी ये गाली गलौज ही करते होंगे. इसका असर इनकी राजनीति में भी दिखता है. इससे साफ है कि लालू यादव ने परिवार को धन तो खूब दिया, लेकिन परिवार के किसी सदस्य को संस्कार नहीं दिया है.


तेज प्रताप ने पूरे क्षत्रिय समाज का किया अपमान


संजय सिंह ने कहा कि तेज प्रताप यादव ने सिर्फ जगदानंद सिंह का अपमान नहीं किया, पूरे क्षत्रिय समाज का अपमान किया है. ये वह लोग हैं, जो अपने परिवार के बाहर किसी को पद नहीं देना चाहते हैं. यदि दे भी दिया तो उसे ऐसे ही अपमानित करते रहते हैं.


वहीं, उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव जी, आपने कहा था ना कि हमारी सरकार आई तो बाबू साहब के सामने गरीब तन कर बैठेंगे. आपने ऐसे सवर्ण को गाली दी थी. इसका परिणाम आपको भुगतना पड़ा ना. सरकार बनाने की दहलीज तक तो पहुंचे लेकिन मन मसोस कर आपस लौट गए. ये होते हैं 'बाबू साहब'.


सबसे खराब लालू परिवार की जुबान


संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव वैसे तो संस्कार की दुहाई देते रहते हैं, लेकिन उस वक्त उनका संस्कार कहां चला जाता है, जब उनके या उनके परिवार के लोग 'बड़ो का अपमान' और सरेआम गाली गलौज करते हैं. इनकी बहन मीसा भारती केंद्र के एक मंत्री की हाथ काटने की धमकी देती थी. वहीं, इनके भाई तेजप्रताप यादव पहली बार अपशब्द नहीं कहे हैं. इससे पहले भी देश के पीएम नरेंद्र मोदी को शारीरिक क्षति पहुंचाने की धमकी दे चुके हैं. दरसअल, ये शैली आपके खानदान की है. आज भी पूरे देश में किसी राजनैतिक परिवार की जुबान खराब है, तो वो है लालू परिवार.


Followers

MGID

Koshi Live News