Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR POLITICS:बीजेपी ने नीतीश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, गृह सचिव से की पद छोड़ने की मांग - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 25, 2021

BIHAR POLITICS:बीजेपी ने नीतीश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, गृह सचिव से की पद छोड़ने की मांग

कोशी लाइव डेस्क:

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कहा कि बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर गृह सचिव विचार करें और इन घटनाओं को देखते हुए अपना पद छोड़ दें.

पटना: बिहार में शराबबंदी को लेकर राजनीति गरम है. विपक्ष पहले ही इस मुद्दे पर सरकार पर निशाना साध रहा है. वहीं, अब सरकार के सहयोगी दल के नेताओं ने भी नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल, बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने गुरुवार को शराबबंदी के साथ-साथ सूबे के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर नीतीश कुमार के चहेते अधिकारी आमिर सुभानी को पद त्यागने को नसीहत दी है.

गृह सचिव अपना पद छोड़ें


बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कहा कि बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर गृह सचिव विचार करें और इन घटनाओं को देखते हुए अपना पद छोड़ दें.

वहीं, शराबबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य में लागू शराबबंदी कानून की फिर से समीक्षा होनी चाहिए. सरकार को फिर से इस विषय पर विचार करना चाहिए.


एमएलसी का नीतीश सरकार पर सीधा हमला


बता दें कि गृह विभाग खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास है. वहीं, विभाग के सचिव आईएएस आमिर सुभानी हैं, जो पहले भी नीतीश सरकार में अहम पदों पर रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी एमएलसी ने उनके खिलाफ बयान देकर सीधा नीतीश सरकार पर हमला किया है.


सीएम नीतीश के मंत्री ने दिया जवाब


इधर, मंत्री अशोक के चौधरी ने बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शराबबंदी को लेकर संजय पासवान की अपनी सोच हो सकती है. मगर सरकार शराबबंदी को लेकर जो कार्य कर रही है, वह सही है. उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति अपने व्यक्तिगत विचार के तहत बात करता है. लेकिन सरकार शराबबंदी को लेकर अटल है और उसे मजबूती से लागू करने के लिए काम कर रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News