Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR POLITICS:कांग्रेस में जारी है घमासान, बिहार प्रभारी को हर जिले में झेलनी पड़ रही है फजीहत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 2, 2021

BIHAR POLITICS:कांग्रेस में जारी है घमासान, बिहार प्रभारी को हर जिले में झेलनी पड़ रही है फजीहत


बक्सर जिला अतिथि गृह में पार्टी की बैठक चल रही थी, इसी बीच कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिससे वहां अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.

बक्सर: संगठन विस्तार को लेकर कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा बक्सर पहुंचे. बक्सर जिला अतिथि गृह में पार्टी की बैठक चल रही थी, इसी बीच कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिससे वहां अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने किसी तरह मामले को शांत कराया.



बताते चलें कि पार्टी के अंतर्कलह को लेकर कांग्रेस नेता बक्सर पहुंचे थे.

अतिथि गृह में बैठक चल रही थी, इसी दौरान विधायक समर्थक और युवा नेता पंकज उपाध्याय के बीच आपस में भिड़ंत हो गई. वरीय नेताओं के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुए भिड़ंत के बाद पार्टी की अंतर्कलह सामने आ गई.



इस बाबत प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि पार्टी में विवाद कोई नई बात नहीं है. पार्टी में यह सब चलता रहता है, अगर पार्टी में किसी को किसी तरह की परेशानी है तो शांति से अपना बात कहना चाहिए.इस मामले में बिहार प्रभारी भक्त चरण दास


ने कहा कि कांग्रेस में अनुशासन हीनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी और जो लोग भी पार्टी के अनुशासन को तोड़ेंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी. अंतर्कलह सभी पार्टियों में है. उन्होंने कहा कि इस तरह की गुंडई पार्टी में नहीं चलेगी, सभी लोग पार्टी के लिए काम करें पार्टी सबकी है.



बहरहाल बक्सर में कांग्रेस पार्टी कई भाग में बट चुकी है ,बहुत दिनों से पार्टी के अंदर द्वंद चल रहे हैं. ऐसे में पार्टी के वरीय नेता इस अंतर्कलह को कैसे समाप्त कर पाएंगे,यह देखना दिलचस्प होगा.

Followers

MGID

Koshi Live News