Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR POLITICS:तेजस्वी के लिए दाग अच्छे हैं, मांझी ने पार्टी के कई नेताओं की खोली पोल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, February 15, 2021

BIHAR POLITICS:तेजस्वी के लिए दाग अच्छे हैं, मांझी ने पार्टी के कई नेताओं की खोली पोल


पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि राजद नेताओं को पता होना चाहिए कि उनके 40 विधायकों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। मांझी ने पूछा है कि क्या राजद नेताओं की अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के साथ साठगांठ है, जो उन लोगों ने नेता विरोधी दल उन्हें बनाया है, जिन पर खुद कई तरह के मामले चल रहे हैं? क्या राजद नेताओं के लिए दाग अच्छे हैं?

प्रदेश जदयू प्रवक्ता अरविन्द निषाद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीटर पर दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि बिहार समेत देशभर की जनता लालू यादव के परिवार को घोटालेबाज राजनीतिक परिवार के रूप में पहचानती है।

लालू परिवार के सदस्यों पर घोटालों का आरोप है और आय से अधिक संपत्ति के मामलों में मामले दर्ज है।

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बिहार के सबसे बड़े मॉल बनाने का आरोप है। इसी आरोप में उप-मुख्यमंत्री का पद गंवाना पड़ा। उन पर मॉल, मिट्टी घोटाला का आरोप है। मीसा भारती पर ईडी के 8 हजार करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। ईडी ने रागिनी और हेमा पर शेल कम्पनियों में गलत तरीक से डायरेक्टर होने का आरोप लगाया है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News