Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:हादसे के बाद गड्ढे में पलटा डीजल से भरा टैंकर, लोगों ने मचाई लूट, चालक लगाता रहा मदद की गुहार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 9, 2021

BIHAR NEWS:हादसे के बाद गड्ढे में पलटा डीजल से भरा टैंकर, लोगों ने मचाई लूट, चालक लगाता रहा मदद की गुहार


स्थानीय लोगों की मानें तो डीजल से भरा टैंकर बेगूसराय से समस्तीपुर की ओर जा रहा था, इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टैंकर में टक्कर मार दी. टक्कर के बाद टैंकर गड्ढे में पलट गया.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. घटना जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के रानी चौक की है, जहां सोमवार की रात ट्रक से टकराने के बाद डीजल से भरा टैंकर गड्ढे में पलट गया. जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई और थाने को इस हादसे की सूचना दी.


मूकदर्शक बनी रही पुलिस


इधर, घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की.

ऐसे में लोगों ने पुलिस के सामने ही डीजल की लूट मचा दी. लोग बाल्टी, बोतल, घर के बर्तनों में डीजल भर-भरकर ले जाने लगे और पुलिस मूकदर्शक बन बस लोगों को देखती रही. हादसे के बाद ड्राइवर टैंकर में ही फंस गया था, लेकिन पुलिस ने उसे भी बचाने की कोई कोशिश नहीं की. ऐसे में काफी देर बाद स्थानीय लोगों ने हिम्मत कर ड्राइवर की मदद की और टैंकर का गेट तोड़कर उसे सकुशल बाहर निकाला.


हादसे के बाद फरार हुए ट्रक चालक


स्थानीय लोगों की मानें तो डीजल से भरा टैंकर बेगूसराय से समस्तीपुर की ओर जा रहा था, इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टैंकर में ठोकर मार दी, जिससे टैंकर गड्ढे में पलट गया. हादसे के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया. जबकि टैंकर के गड्ढे में पलट जाने की वजह से टैंकर का ड्राइवर का उसी में फंसा रह गया, जिसकी कई घंटे बाद स्थानीय लोगों ने जान बचाई.

Followers

MGID

Koshi Live News