Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/एएसआई ने शराब पीकर थाने में किया हंगामा, एसपी के निर्देश पर हुई गिरफ्तारी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 27, 2021

BIHAR NEWS/एएसआई ने शराब पीकर थाने में किया हंगामा, एसपी के निर्देश पर हुई गिरफ्तारी


बेगूसरायः जिस पुलिस पर शराबबंदी को सफल बनाने की जिम्मेवारी है है वही पुलिसकर्मी शराब पीकर थाना में ही हंगामा करता है तो शराबबंदी की पोल खुल जाती है। दरअसल लोहिया नगर ओपी में तैनात एएसआई राम लखन राम को एसपी के आदेश पर पुलिस ने थाना में शराब पीकर हंगामा करने और थाना अध्यक्ष के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। लोहिया नगर ओपी के एएसआई राम लखन राम मुंशी के पद पर कार्यरत है। आरोप है कि शुक्रवार की रात को राम.लखन राम शराब पीकर काम कर रहा था, इसी दौरान थानाध्यक्ष के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ उसके बाद आरोपी एएसआई ने थानाध्यक्ष के साथ ही उलझ गया। इस दौरान मारपीट भी हुई, जिसमें राम लखन राम घायल है।
राम लखन राम का सिर फट गया है जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। गिरफ्तार एएसआई का मेडिकल जांच कराई गई, जिसमें शराब पीने की पुष्टि की गई है। गिरफ्तार एएसआई का आरोप है कि वह थाना में काम कर रहा था, तभी एक आरोपी को गिरफ्तार कर लाया गया और उसकी सिरिस्ता में उसकी पिटाई की जा रही थी जिसे मना किया गया । इसी बात को लेकर थाना अध्यक्ष ने उसके साथ मारपीट की है। फिलहाल गिरफ्तार एएसआई को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कोशी लाइव

Followers

MGID

Koshi Live News