Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:शराब के नशे में धुत लोगों ने जयमाला के दौरान की फायरिंग, बच्चा समेत दो लोग घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, February 21, 2021

BIHAR NEWS:शराब के नशे में धुत लोगों ने जयमाला के दौरान की फायरिंग, बच्चा समेत दो लोग घायल


लड़की पक्ष द्वारा घटना की जानकारी थानाध्यक्ष गौतम कुमार को दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान पूर्वी थाना क्षेत्र के नदियामी गांव में शादी समारोह में जयमाला के दौरान जमकर गोलियां चलीं. इस गोलीबारी में दो लोग बुरी तरह घायल हो गये. ऐसे में आननफानन दोनों घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां एक कि स्थिति गंभीर बनी हुई है.


हवाई फायरिंग कर मना रहे थे जश्न


बता दें कि कुशेश्वरस्थान पूर्वी के नादयामि गांव निवासी राजकुमार सिंह के दूसरी बेटी की शुक्रवार की रात शादी होनी थी.

बारात मधुबनी जिला से नौ बजे नदियामी गांव पहुंची, जहां गांव के ही सावन सिंह और संतोष सिंह बारात के रुकने वाली जगह पर सिक्सर से हवाई फायरिंग कर शादी का जश्न मना रहे थे.


वहीं, जब जयमाला की रस्म शुरू हुई, तो उस वक्त भी दोनों व्यक्ति ने फायरिंग शुरू कर दी. शराब के नशे में धुत्त लोगों द्वारा की गई फायरिंग में स्टेज पर मौजूद पड़ोस के 55 वर्षीय सरस्वती चौपाल और 12 वर्षीय तमुल अंसारी को एक-एक गोली लग गयी, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गये.


लड़की पक्ष ने पुलिस को दी सूचना


गोली लगने के बाद शादी के माहौल में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई. इधर, लड़की पक्ष द्वारा घटना की जानकारी थानाध्यक्ष गौतम कुमार को दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को पीएचसी बिरौल पहुंचाया, जहां दोनों का प्राथमिक उपचार कर, उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.


ग्रामीणों की मानें तो तमुल अंसारी को कमर के ऊपर गोली लगी, जो शरीर के आरपार हो गई. वहीं, सरस्वती के जांग के ऊपर गोली लगी है. इस मामले में एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने बताया कि अभियुक्त सावन सिंह और संतोष सिंह के घर छपामारी की गई है. घर से किसी भी प्रकार का हथियार बरामद नहीं हुआ है. हालांकि, उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छपामारी की जा रही है. घायलों के फर्दबयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

Followers

MGID

Koshi Live News