Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:गश्ती के दौरान पुलिस की गाड़ी से शख्स को लगी ठोकर, आक्रोशित लोगों ने कर दी पुलिस वालों की पिटाई - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, February 4, 2021

BIHAR NEWS:गश्ती के दौरान पुलिस की गाड़ी से शख्स को लगी ठोकर, आक्रोशित लोगों ने कर दी पुलिस वालों की पिटाई


पुलिस गस्ती के दौरान पुलिस की गाड़ी ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दिया. जिसके बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और गस्ती गाड़ी पर सवार ASI को दौड़ा दौड़ा कर पीटने लगे. पुलिस की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरभंगा: दरभंगा के केवटी थाना क्षेत्र के बाढ़ पोखर के पास कल (बुधवार) देर शाम पुलिस गस्ती के दौरान पुलिस की गाड़ी ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दिया. जिसके बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और गस्ती गाड़ी पर सवार ASI को दौड़ा दौड़ा कर पीटने लगे. पुलिस की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फिलहाल पुलिस इस घटना के संबंध में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.



घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार के देर शाम केवटी थाना की पुलिस शाम के गस्ती में क्षेत्र में निकली थी. इसी क्रम में बाढ़ पोखर से पूरब कब्रिस्तान के पास केवटी थाना पुलिस की गाड़ी से टक्कर लगने से 30 वर्षीय संजय चौपाल घायल हो गए. घायल को इलाज हेतु स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया और कुछ लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेरते हुए मौजूद ASI के साथ धक्का मुक्की करते हुए जमकर पिटाई कर दी.



पुलिस कर्मी हाथ जोड़ विनती करता रहा, लेकिन ग्रामीणों ने कर दी पिटाई



वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि पुलिस कर्मी हाथ जोड़कर विनती करता रहा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे सड़क पर गिरा कर लात जूतों से जमकर पिटाई कर दी. वहीं कुछ स्थानीय युवकों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जो इन दिनों दरभंगा में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Followers

MGID

Koshi Live News