Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:फोन पर पति से बोली पत्नी- मुझे मिल गया है तुमसे भी अच्छा, तुम अपने टाइप की कोई और ढूंढ लो - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 9, 2021

BIHAR NEWS:फोन पर पति से बोली पत्नी- मुझे मिल गया है तुमसे भी अच्छा, तुम अपने टाइप की कोई और ढूंढ लो

कोशी लाइव डेस्क:

पटना। प्रिय, अब तुम मेरे साथ रहने लायक नहीं रहे। पांच साल तक तुम्हें बोझ समझ कर ढोती रही, परंतु अब आगे तुम्हारे साथ जिंदगी बिताना संभव नहीं है। मुझे तुमसे अधिक प्यार करने वाला पति मिल गया है। मैं अपनी नन्हीं बिटिया के साथ नए घर में खुश रहूंगी। तुमसे भी अनुरोध है कि अपने लिए कोई अपने ही टाइप की लड़की ढूंढकर शादी रचा लेना। इस तरह की शिकायत लेकर राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के सहयोगपुरी में किराये के मकान रहने वाले पीड़ित पति संजीव कुमार सोमवार को पत्रकार नगर थाना पहुंचा।

जब थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने संजीव से पूछताछ करनी शुरू की तो वह अपनी पत्नी के वियोग में फूट-फूट कर रोने लगा। उसने बताया कि वह मूल रूप से दरभंगा के कंशी का रहने वाला है। 2015 में उसकी शादी कुसुम के साथ हुई थी। तब से वह उसके साथ ही रहती थी। इसी महीने की तीन तारीख को वह पांच साल की बेटी को लेकर बाजार निकली थी। रात तक घर नहीं पहुंची थी।

छह साल के बाद और समय बिताना मुश्किल हो गया..

इसके बाद सारे रिश्तेदारों व परिचितों से संपर्क करने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली। छह फरवरी को अचानक उसने फोन कर बताया कि मैं तुम्हारे साथ खुश नहीं थी। पिछले छह साल से किसी तरह साथ रही पर अब रहना मुश्किल हो गया है। मैंने बहुत चाहने वाले से शादी कर ली है। तुम मेरे लिए परेशान नहीं होना। कोई दूसरी लड़की अगर मिल जाए तो तुम भी शादी कर लेना। पत्रकार नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि संजीव के बयान पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है। सच्चाई क्या है यह लड़की के मिलने पर ही पता चल पाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News