Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:ऑनलाईन गेम में पैसे के लेनदेन को लेकर दोस्त ने की दोस्त की हत्या,तीन गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 4, 2021

BIHAR NEWS:ऑनलाईन गेम में पैसे के लेनदेन को लेकर दोस्त ने की दोस्त की हत्या,तीन गिरफ्तार

कोशी लाइव डेस्क:ऑनलाईन गेम में पैसे के लेनदेन को लेकर एक दसवीं के छात्र की उसकी दोस्तों ने ही गला दबाकर हत्या

गोपालगंज : ऑनलाइन गेम में पैसे के लेनदेन को लेकर एक दसवीं के छात्र की उसकी दोस्तों ने ही गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोस्तों ने मृत छात्र के शव को विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहिनिया गांव के पास गंडक नदी में फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छात्र के शव को ढूंढने के लिए गंडक नदी में तलाशी अभियान चला रही है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले छात्र के तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया बाजार निवासी शौकत अली का पुत्र रौशन अली (16) वर्ष के मोबाइल पर दो दिन पूर्व किसी दोस्त का फोन आया। जिसके बाद वह घर से निकला और अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर कहीं चला गया। देर शाम तक जब रौशन अली घर नहीं लौट कर आया तो स्वजनों ने छात्र की खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद जब रौशन अली के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद परिवार के लोगों ने कुचायकोट थाने में छात्र के गायब होने की सूचना दी। जांच के क्रम में पुलिस छात्र को साथ बुलाकर ले जाने वाले उसके दोस्तों के घर पूछताछ करने के लिए पहुंच गई। पूछताछ के दौरान दोस्तों ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व विशंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटियानी गांव में गंडक नदी के किनारे उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए तीनों आरोपितों के साथ गंडक नदी के किनारे पहुंची। गंडक नदी के किनारे से मृतक का मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद कर लिया। इस बीच पुलिस मृत छात्र के शव की खोजबीन स्थानीय गोताखोरों की मदद से कर रही है। हालांकि बुधवार की शाम तक छात्र का शव बरामद नहीं हो सका। सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि पब्जी गेम खेलने के दौरान हुए विवाद में उसके ही दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घसीट-घसीट कर पीटने के बाद दोस्तों ने कर दी छात्र की हत्या

विशंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहनिया गांव में जब पुलिस छात्र की हत्या के बाद जांच करने पहुंची पुलिस पुलिस घटना को देखकर दंग रह गई है। गंडक नदी से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर छात्र रौशन अली की गला दबाकर हत्या करने के पूर्व उसे पहले घसीट-घसीट पर पिटाई किया गया है। पिटाई के बाद दोस्तों ने छात्र की गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंक दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्या के पूर्व छात्र के साथ मारपीट करने की बात भी आरोपितों ने स्वीकार की है।

गेम खेलने के दौरान संपर्क में आए थे सभी आरोपित

कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव निवासी छात्र रौशन अली की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सभी आरोपित पब्जी गेम खेलने के दौरान ही एक दूसरे के संपर्क में आए थे। सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि छात्र रौशन अली की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपित कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधो गांव निवासी विशाल कुशवाहा, सिरिसिया गांव निवासी चांद महम्मद व सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के कइलगढ़ गांव निवासी तेज प्रताप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सभी आरोपी पब्जी गेम खेलने के दौरान एक दूसरे के दोस्त बने थे।

Followers

MGID

Koshi Live News