Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:मौज-मस्ती, नशा और गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने के लिए मोबाइल झपटने वाले दो शातिर गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 12, 2021

BIHAR NEWS:मौज-मस्ती, नशा और गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने के लिए मोबाइल झपटने वाले दो शातिर गिरफ्तार

कोशी लाइव डेस्क:
बिहार के पटना से हवाई अड्डा थाने की पुलिस ने मौज-मस्ती व नशा करने के साथ गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए मोबाइल झपटने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों के कब्जे से पुलिस ने झपटा गया तीन महंगा मोबाइल और चोरी की बाइक भी जब्त की है। पकड़े गये आरोपितों में रूपसपुर का साहिल कुमार तथा सनोज कुमार शामिल हैं। इन्होंने दानापुर से एयरपोर्ट क्षेत्र में मोबाइल झपटमारी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

मोबाइल झपटकर भागते वक्त धराये
हवाई अड्डा थाना प्रभारी अरुण कुमार के मुताबिक गुरुवार की दोपहर में ये दोनों फुलवारीशरीफ गुमटी के पास से एक राहगीर से मोबाइल झपट कर भाग रहे थे। पीड़ित के शोर मचाने पर दोनों फुलवारीशरीफ गुमटी से जगदेव पथ की ओर भागने लगे। तिराहे पर मौजूद गश्ती दल के सिपाहियों ने जब दोनों को रोकने का प्रयास किया तो वह हड़बड़ा कर गिर पड़े। ऐसे में पुलिस ने दोनों को धर-दबोचा। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपितों ने बताया कि वह मोबाइल झपटकर भाग रहे थे।


तलाशी लेने पर उनके पास से तीन मोबाइल बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि बरामद मोबाइल राहगीरों से झपटा गया है। बाइक भी चोरी की है। पूछताछ में दोनों ने यह भी बताया कि वे नशे के आदी हैं। मौज-मस्ती करने के साथ ही गर्लफ्रेंड को मंहगे कपड़े दिलाने, होटलों में खाना खिलाने सहित अन्य डिमांड पूरी करने के लिए पिछले कई माह से मोबाइल झपट रहे हैं। महंगे मोबाइल वह दो-चार हजार रुपये में ही बेच देते थे। इसके एवज में मिले पैसों से वह अपने व गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करते थे।

दो बार नशा विमुक्ति केंद्र में जा चुका है साहिल
हवाई अड्डा थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि दोनों स्मैक, चरस के आदी हैं। पकड़ा गया साहिल अत्यधिक नशा करने के चलते दो बार नशा विमुक्ति केंद्र में भर्ती भी रहा है, लेकिन नशे की लत नहीं छोड़ी।

Followers

MGID

Koshi Live News