Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:प्रेमी जीजा संग फरार हुई महिला को पुलिस ने किया बरामद, मृत समझकर परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 22, 2021

BIHAR NEWS:प्रेमी जीजा संग फरार हुई महिला को पुलिस ने किया बरामद, मृत समझकर परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार


पुलिस हिरासत में प्रेमी युवक ने ये बात स्वीकार की, कि प्रेम प्रसंग में उसने विवाहिता को भगाकर शादी की थी. अब दोनों का दो साल का बच्चा भी है. प्रेमी को पहली पत्नी से भी दो बच्चे हैं, जो साथ ही रहते हैं.

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में सोमवार को चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मामला जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के देवराढ़ कला गांव का है, जहां ढाई साल पहले लापता हुई युवती घर वापस लौट आयी. जिस युवती को स्थानीय थाना पुलिस ने मृत करार देकर पोस्टमार्टम और परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया था, उस युवती के वापस आ जाने से परिजन सकते में आ गए हैं.

दरसअल, ढाई साल पहले पति से विवाद होने के बाद विवाहिता खुशबू देवी अपने मायके चली आयी थी. फिर वह वहीं से लापता हो गई थी. इसी बीच जिले के देवराढ़ कला के समीप बसही नहर के पास से एक महिला का शव बरामद हुआ था, जिसका चेहरा स्पष्ट समझ में नहीं आ रहा था. खुशबू के मायके वालों ने चप्पल, कपड़े और रुमाल से शव की पहचान खुशबू कुमारी के रूप में की थी.


इस पूरे मामले में उन्होंने ससुराल पक्ष के पति, सास, ससुर और ननद, नंदोई पर मायके से भगा कर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. वहीं, उन्होंने बरामद शव का दाह संस्कार भी कर दिया था. इधर, पुलिस जांच में विवाहिता के मरने का कोई सबूत नहीं मिल रहा था, लेकिन उसके जिंदा होने के कई सबूत हाथ लगे, जिसके बाद पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर विवाहिता को यूपी के सोनभद्र जिले से उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया.


पुलिस हिरासत में प्रेमी युवक ने ये बात स्वीकार की, कि प्रेम प्रसंग में उसने विवाहिता को भगाकर शादी की थी. अब दोनों का दो साल का बच्चा भी है. प्रेमी को पहली पत्नी से भी दो बच्चे हैं, जो साथ ही रहते हैं. बता दें कि प्रेमी युवक रिश्ते में विवाहिता का जीजा लगता है, जो पहले से शादीशुदा है.


इधर, लापता महिला ने बताया कि उसकी शादी कुदरा थाना के देवराढ़ कला में हुई थी. पति की प्रताड़ना से तंग आकर वो मायके आ गई थी. मायके में ही उसे रिश्ते में जीजा लगने वाले शख्स से प्यार हो गया, जिसके बाद वे दोनों प्लानिंग कर भाग गए. महिला का कहना है कि वो प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है.


घटना के संबंध में मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने कहा कि 2018 में महिला गायब हुई थी. किसी अन्य के शव को महिला का शव समझ कर दाह संस्कार कर दिया गया था. मायके पक्ष के लोगों ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. हालांकि, जांच में विवाहिता यूपी के सोनभद्र जिला से जिंदा मिली. ऐसे में उसको थाना लाया गया है, कागजी कार्रवाई पूरी की जा रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News