Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/पुलिस तस्कर एनकाउंटर में दारोगा की हत्या करने वाला अपराधी शहीद दारोगा की लूटी सर्विस पिस्टल के साथ गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 27, 2021

BIHAR NEWS/पुलिस तस्कर एनकाउंटर में दारोगा की हत्या करने वाला अपराधी शहीद दारोगा की लूटी सर्विस पिस्टल के साथ गिरफ्तार


सीतामढ़ीः एनकाउंटर के दौरान दारोगा की हत्या करने वाला अपराधी अभिषेक सिंह व टुटू कुमार को सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार द्वारा गठित स्पेशल टीम ने शहीद दारोगा दिनेश राम के लूटी हुई सर्विस पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सीतामढ़ी ने आज अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है। ज्ञात हो कि सीतामढ़ी जिला के मेजरगंज थाना क्षेत्र के कुंवारी गांव में गत 24 तारीख को शराब तस्कर और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में दरोगा दिनेश राम शहिद हो गए थे। दारोगा की हत्या करने वाले अपराधी अभिषेक सिंह को दारोगा के लूटी गई सर्विस रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि अपराधी और पुलिस दोनों तरफ से अंधाधुंध फायरिंग हुई थी, जिसमें थाने के एक चौकीदार लालबाबू पासवान घायल हुए थे।
वही दिनेश राम इस पूरे वारदात के दौरान शहीद हो गए थे। वहीं मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी रंजन सिंह को पुलिस ने उसी शाम मुठभेड़ में मार गिराया था। एनकाउंटर में दरोगा के शहीद होने के बाद से लगातार कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे थे, लेकिन सीतामढ़ी एसपी द्वारा गठित टीम में 3 दिनों के अंदर इसमें शामिल अपराधी को दरोगा की लूटी हुई पिस्टल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पा लिया है। पुलिस ने लूटी हुई सर्विस रिवॉल्वर के अलावा एक देशी कट्टा भी अपराधियों के पास से बरामद किया है।

रिपोर्ट- अमर नाथ सहगल
कोशी लाइव

Followers

MGID

Koshi Live News