Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:समस्तीपुर के निकट बोलेरो व बस की टक्कर में चार की मौत, आधा दर्जन लोग जख्मी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 23, 2021

BIHAR NEWS:समस्तीपुर के निकट बोलेरो व बस की टक्कर में चार की मौत, आधा दर्जन लोग जख्मी

कोशी लाइव डेस्क:

समस्तीपुर, संवाददाता। समस्तीपुर-बेगूसराय मार्ग एसएच 55 पर मंगलवार की देर शाम जीरो माइल के निकट बोलेरो व बस की टक्कर में बोलेरो पर सवार तीन छात्राओं और एक अभिभावक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं इस भयावह हादसे में चालक समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। अधिकांश छात्राएं बिथान थाना क्षेत्र के उजान गांव की बताई गईं हैं।

परीक्षा देकर लौट रही थीं छात्राएं :

ये सभी छात्राएं रोसड़ा अनुमंडल मुख्यालय के यूआर कॉलेज स्थित परीक्षा केंद्र से परीक्षा देकर बिथान की ओर बोलेरो से लौट रही थीं। बताया जाता है कि बिथान थाना के उजान गांव की ये सभी छात्राएं इन दिनों रोसड़ा जाकर परीक्षा दे रही थीं। मंगलवार को भी सभी अपने घर लौट रही थीं। इसी बीच यह हादसा हो गया।



बोलेरो के परखच्चे उड़ गए :

हादसे के संबंध में बताया जाता है कि बोलेरो बेगूसराय जिले के खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल से गुजर ही रहा था कि विपरीत दिशा से आ रही एक बस ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी। इससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर ही चार की मौत हो गई। वहीं चालक समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जोरदार टक्कर का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि टकराने के बाद बोलेरो कई भाग में बट कर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। घटनास्थल पर सड़क एवं किनारे गड्ढे में शव पड़ा रहा। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा कपड़े से ढक दिया गया था। घटना के बाद बस चालक व अन्य कर्मी भागने में सफल रहा। लोगों ने आनन-फानन में सभी जख्मी को निजी एवं अनुमंडलीय अस्पताल रोसड़ा में भर्ती कराया जिसमें कई की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।





आक्रोशित लोगों ने बस मेें आग लगा दी :

घटना की सूचना मिलते ही खोदाबंदपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। आक्रोशित लोगों ने पुलिस को घेर लिया और बस मेें आग लगा दी।

बोलेरो पर 10 लोग सवार थे :


इधर, रोसड़ा अस्पताल में भर्ती घायल छात्रा ज्योति कुमारी ने बताया कि बोलेरो पर तकरीबन 10 लोग सवार थे। निजी क्लीनिक में इलाजरत एक छात्रा लक्ष्मण राम की पुत्री बंदना कुमारी ने कहा कि बोलेरो पर उसके अलावा रामजतन राम की पुत्री पिंकी कुमारी, चंदन साह की पुत्री ज्योति कुमारी, समेत लक्ष्मी कुमारी, अंजली कुमारी, उजाला कुमारी एवं ज्योति के साथ साथ ललित कुमार भी सवार थे। बोलेरो चालक मनोज कुमार सिंह भी एक निजी क्लीनिक में इलाजरत हैं। चिकित्सक के अनुसार सभी को प्राथमिक उपचार के पश्चात रेफर किया जा रहा है। दूसरी और अनुमंडल अस्पताल रोसड़ा के उपाधीक्षक राणा विश्व विजय प्रताप सिंह ने कहा कि अस्पताल पहुंचे जख्मी में से कई की स्थिति नाजुक है। सभी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया जा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News