Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:पति को खिलाकर बाहर भेजा, इसके बाद दो बच्‍चों का गला घोंट फांसी पर झूल गई महिला - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 2, 2021

BIHAR NEWS:पति को खिलाकर बाहर भेजा, इसके बाद दो बच्‍चों का गला घोंट फांसी पर झूल गई महिला

कोशी लाइव डेस्क:

जमुई । चकाई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरमोरिया पंचायत के पोस्तमारा गांव में मंगलवार शाम पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने दो छोटे-छोटे बच्चों का गला घोंटकर खुदकुशी कर ली। नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण स्वजनों ने पुलिस को घटना की सूचना मंगलवार देर शाम तक नहीं दी थी।

पहले कमरा बंद कर अपने दो बच्‍चों की घोंट दी गला

जानकारी के अनुसार पोस्तमारा निवासी तस्लीम अंसारी की पत्नी रुकसाना खातून (25) का अपनी गोतनी से किसी बात को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार की दोपहर भी रुखसाना और उसकी गोतनी के बीच विवाद हुआ। इसके बाद रुकसाना के पति तस्लीम अंसारी ने समझा-बुझाकर अपनी पत्नी और उसकी गोतनी को शांत कराया। बच्चों के साथ खाना खाने के बाद तस्लीम किसी काम से झारखंड के चतरो चला गया। इसी दौरान आक्रोशित रुखसाना कमरे में जाकर अंदर से बंद हो गई और दोनों बच्चों रियाज (03) और मिराज (02) की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना का बहुत देर तक स्‍वजनों को कुछ पता नहीं चला। जब बच्‍चे घर से नहीं निकले तो आशंका हुई। दरबाजा तोड़ने के बाद स्थित देख स्‍वजन हतप्रद हो गए।

घटना देख स्‍वजन का उड़ा होश

काफी देर बाद जब रुखसाना और उसके बच्चे घर से नहीं निकले तो घर वालों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुलने पर स्वजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर तीनों की लाश देखकर स्वजन सकते में आ गए। इन्होंने रुकसाना का शव फंदे से उतारा। घटना से आहत स्‍वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

क्‍या कहते हैं थानाध्‍यक्ष

चकाई के थानाध्‍यक्ष राजीव तिवारी ने कहा कि इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। किसी स्वजन द्वारा भी घटना की जानकारी नहीं दी गई है। मामले की जांच-पड़ताल कराई जा रही है। नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने और शाम हो जाने के कारण पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में परेशानी हो रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News