Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:गुटखा उधार नहीं देने पर दी धमकी, अगले दिन दुकानदार के बेटे को मार डाला - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 16, 2021

BIHAR NEWS:गुटखा उधार नहीं देने पर दी धमकी, अगले दिन दुकानदार के बेटे को मार डाला


सुपौल। त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की लतौना दक्षिण पंचायत के कसहा गांव के वार्ड नंबर चार में 20 रुपये का पान मसाला उधार नहीं देने पर किराना व्यवसायी मिथिलेश कुमार की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक पर सवार तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

ग्रामीणों के अनुसार सोमवार को मधेपुरा जिला के मौरा बघला के अजीत कुमार ने किराना व्यवसायी के पिता से पान मसाला उधार में मांगा। उन्होंने उधार देने से मना कर दिया तो दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। मंगलवार की सुबह एक बाइक से तीन अपराधी दुकान पर फिर से आ धमके। इस दौरान मिथिलेश दुकान पर था जिससे कहासुनी हुई और अजीत ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के बड़े भाई प्रत्यक्षदर्शी सर्वेश कुमार ने बताया कि विवाद होता देख वे भी पहुंचे लेकिन तबतक गोली मार दी गई थी। उनलोगों ने हथियार का भय दिखाकर उन्हें वहां से भगा दिया और बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

घटना के बाद गुस्साए लोग शव को त्रिवेणीगंज बाज़ार स्थित स्टेट बैंक के सामने एनएच 327ई पर रखकर यातायात बाधित कर दिया औऱ जमकर हंगामा मचाया। तीन घंटे तक बाजार में अफरा-तफरी का माहौल रहा। सड़क पर वाहन जहां-तहां खड़े थे। इस दौरान लोगों को काफी परेशानी हुई। एसडीओ शेख एसजेड हसन और डीएसपी गणपति ठाकुर ने स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाकर जाम समाप्त करवाया। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News