Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:सरेआम बदसलूकी, छात्रा का दुपट्टा खींचा, दोस्त को भी पीटा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 22, 2021

BIHAR NEWS:सरेआम बदसलूकी, छात्रा का दुपट्टा खींचा, दोस्त को भी पीटा

कोशी लाइव डेस्क:
मनचलों ने छात्रा से की बदसलूकी
छेड़खानी का वीडियो बनाकर किया वायरल
पुलिस ने दर्ज किया मामला
बिहार के गया से एक स्कूली छात्रा के साथ हुई छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लड़की मनचलों से हाथ जोड़कर मिन्नतें कर रही है कि उसे छोड़ दें. लेकिन बदमाश उसके साथ लगातार छेड़छाड़ और बदसलूकी कर रहे हैं. इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तुरंत ही एसएसपी आदित्य कुमार ने सभी लड़कों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के आदेश दे दिये.

बताया जा रहा है कि यह घटना गया के फतेहपुर प्रखण्ड के पथरा चरका गांव की है. छात्रा स्कूल से लौटकर अपने युवक दोस्त से मिलने पहुंची. छात्रा और उसका दोस्त खड़े होकर बात कर रहे थे तभी गांव के कुछ लड़कों ने दोनों को घेर लिया और बदसलूकी करने लगे.

स्कूली छात्रा के साथ मनचलों ने की बदसलूकी

मनचलों ने छात्रा को घेरकर छेड़खानी शुरू कर दी और उसके दोस्त को पीटने लगे. छात्रा का दुपट्टा छीन लिया और सभी लड़के छात्रा को गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगे. लड़की अपने आपको बचाने के लिए हाथ जोड़कर भीख मांगती रही लेकिन मनचलों ने छात्रा की एक न सुनी. एक लड़का अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बनाता रहा और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि छात्रा मनचलों से अपना दुपट्टा मांग रही है और उनके सामने हाथ जोड़कर अपने आप को बचाने की कोशिश कर रही है. छात्रा बार-बार बोल रही है कि भैया भगवान के लिए मुझे छोड़ दो और मेरा दुपट्टा मुझे वापस दे दो. लेकिन लड़के बार- बार उसके शरीर को छूते रहे. मनचले लड़की के माता-पिता, भाई और उसकी जाति पूछते रहे. यह वीडियो 20 फरवरी का बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.


छात्रा के साथ हुई छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गया पुलिस हरकत में आई है. एसएसपी आदित्य कुमार ने फतेहपुर थानाध्यक्ष को तुरंत वीडियो में शामिल सभी युवकों को गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. वहीं सभी लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News