Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:बिहार: NH पर ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, कार में साथ बैठे साथियों ने मारी गोली - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 15, 2021

BIHAR NEWS:बिहार: NH पर ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, कार में साथ बैठे साथियों ने मारी गोली

कोशी लाइव अपडेट:
कार पूर्णिया से भागलपुर की तरफ जाने वाले रास्ते में हाइवे के किनारे लगी हुई थी, जिसमें मृतक का शव खून से सना पड़ा था. स्थानीय लोगों ने मृतक को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी.

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में रविवार को अपराधियों ने अररिया के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के कुर्सेला थानाक्षेत्र के एनएच-31 स्थित कबीर आश्रम के समीप की है. मिली जानकारी अनुसार अररिया के ठेकेदार अभिषेक आनंद(चंदन) की डस्टर कार के अंदर ही अज्ञात अपराधियों ने कई गोली मारकर हत्या की है. मृतक कार में आगे ड्राइवर सीट के बगल वाले सीट पर बैठा हुआ था.

बता दें कि मृतक के सिर में दो गोली और पीठ में एक गोली पीछे से मारी गयी है. देखने से प्रतीत होता है कि कार के पिछले सीट पर जो लोग बैठकर साथ सफर कर रहे होंगे, उन्होंने ने ही पीछे से कई गोली मारकर आनंद की हत्या की है. कार के अगले शीशे में डॉक्टर का मोनोग्राम लगा हुआ था. सूत्र की मानें तो मृतक मेडिकल लाइन से भी जुड़ा हुआ था. हालांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं की है.



मिली जानकारी अनुसार कार पूर्णिया से भागलपुर की तरफ जाने वाले रास्ते में हाइवे के किनारे लगी हुई थी, जिसमें मृतक का शव खून से सना पड़ा था. स्थानीय लोगों ने मृतक को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर खुद कटिहार के एसपी मौके पर पहुंचे और घटना के सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच की. पुलिस ने मृतक के परिजनों सूचना दे दी है.



पुलिस की मानें तो मृतक ठेकेदार अपनी पत्नी की हत्या कांड में भी आरोपित है. पुलिस का मानना है कि गाड़ी में जो सवार थे, उन लोगों द्वारा यह घटना की जा सकती है. इधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद गाड़ी से दो आदमी भागे हैं. फिलहाल सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है. वहीं, हाइवे और टोल प्लाजा पर लगे वैसे सभी सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है, जिसके फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा सकती है.

कार पूर्णिया से नवगछिया की ओर जा रही थी

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कटिहार सदर SDPO अमरकांत झा ने बताया कि एक डॉक्टर की स्टिकर लगी डस्टर कार में लाश मिली है। लाश किसकी है, इसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कार पूर्णिया से नवगछिया की ओर जा रही थी। मृतक की पहचान के लिए पूर्णिया पुलिस से भी संपर्क किया गया है। अपराधियों ने गर्दन में गोली मारकर हत्या की है। SDPO ने बताया कि आसपास के लोगों से भी पूछताछ चल रही है। स्थानीय लोगों का मानना है कि हत्या कहीं और की गई है और लाश के साथ कार को यहां खड़ी कर दिया गया। यदि हत्या यहीं पर की गई होती तो गोली की आवाज किसी ने जरूर सुनी होती।

पूर्णिया में रजिस्टर्ड है कार

जिस सिल्वर कलर के डस्टर कार (BR 11U 4545) में युवक की लाश मिली है वह चंदन अभिषेक नाम के शख्स की है। कार का रजिस्ट्रेशन 29 अप्रैल 2015 को हुआ था। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News