Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:महिला विधायक को देख भरी सभा में युवक करने लगा गंदी हरकत, मंच से उतर MLA ने जड़ा थप्‍पड़ - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 2, 2021

BIHAR NEWS:महिला विधायक को देख भरी सभा में युवक करने लगा गंदी हरकत, मंच से उतर MLA ने जड़ा थप्‍पड़


पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। Molestation with Lady MLA in Bihar: बिहार में एक युवक की गंदी हरकत के कारण युवा महिला विधायक ने भरी सभा में अपना आपा खो दिया और मंच से उतरकर उसे थप्‍पड़ जड़ दिया। यह मामला पटना से सटे एक जिले का है। महिला विधायक 30 जनवरी को अपने क्षेत्र के एक गांव में फैंसी क्रिकेट मैच का उद्घाटन करने पहुंची थीं। इस कार्यक्रम में बगल के इलाके का प्रतिनिधित्‍व करने वाले एक पुरुष विधायक भी शामिल थे। सबसे शर्मनाक बात यह है कि इस मामले को रफादफा करने के लिए महिला विधायक पर ही दबाव बनाया जा रहा है।

शुरू में विधायक ने की अनदेखी तो बढ़ गया युवक का हौसला

महिला विधायक का कहना है कि युवक उन्‍हें देखककर लगातार अश्लील हरकत कर रहा था। शुरू में विधायक ने उधर से अपनी नजरें हटा लीं और उसे अनदेखा करने की कोशिश की, लेकिन इससे युवक का हौसला और बढ़ गया। इसके बाद तो उसने सारी हदें ही पार कर दी। विधायक ने जब देखा कि युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आने वाला है, तो उन्‍होंने उसे फटकार भी लगाई। इसके बाद भी युवक नहीं माना तो वे उठीं और उसे थप्‍पड़ जड़ दिया। इसके बाद कार्यक्रम में अप्रिय स्थिति पैदा हो गई। कुछ देर तक वहां रुकने के बाद विधायक कार्यक्रम स्‍थल से रवाना हो गईं।

चार बच्‍चों का बाप बताया जा रहा है आरोपित

बताया जा रहा है कि महिला विधायक को गंदे इशारे करना युवक चार बच्‍चों का पिता है। विधायक का कहना है कि वह एसपी से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराएंगी। उन्‍होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं का विरोध करना इसलिए जरूरी है कि यह महिलाओं के सम्‍मान से जुड़ा मुद्दा है। अगर ऐसे मामलों में चुप रहा जाए तो गलत लोगों का हौसला और बढ़ेगा और वे दूसरी मां-बहनों के सम्‍मान के साथ खिलवाड़ करेंगे।

विधायक पर कार्रवाई नहीं करने के लिए बनाया दबाव

विधायक का यह भी कहना है कि इस घटना के बाद कुछ लोगों ने युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए वकालत की। लोगों ने युवक को मंदबुद्धि बताते हुए उसकी हरकत को अनदेखा करने को कहा। कुछ लोग तो यहां तक कहने लगे कि उनको विधायक लोगों के साथ मारपीट करने के लिए नहीं चुना गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News