Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS DESK/अंचल निरीक्षक और पत्नी-पुत्री को बदमाशों ने बीच सड़क दौड़ा.दौड़ा कर पीटा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

BIHAR NEWS DESK/अंचल निरीक्षक और पत्नी-पुत्री को बदमाशों ने बीच सड़क दौड़ा.दौड़ा कर पीटा

कोशी लाइव डेस्क:
नालंदाः बिहार में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। नालंदा में भी आए दिन बेखौफ बदमाशों के द्वारा संगीन अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में आज लहेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत नालंदा कॉलोनी में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक राजस्व अंचल निरीक्षक दंपत्ति को ड्यूटी जाने के दौरान बीच सड़क पर दौड़ा.दौड़ा कर बदमाशों ने पीटा। जख्मी अंचल निरीक्षक जनार्दन प्रसाद ने घटना के संबंध में बताया कि मोहल्ले के ही तीन बदमाशों ने उन्हें ड्यूटी जाने के दौरान घेर कर लाठी.डंडे और हथियार के बल पर मारपीट करते हुए घायल कर दिया। बदमाश उन्हें तब तक पीटता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गए।
शोर शराबा सुनकर जब उनकी पत्नी और पुत्री बीच.बचाव करने पहुंचे तो बदमाशों ने उन लोगों के साथ भी अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट व लूटपाट किया। घटना के संबंध में लहेरी थाना अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने लूटपाट की घटना से इनकार करते हुए बताया कि सफाई के विवाद को लेकर पड़ोसियों के बीच मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

Followers

MGID

Koshi Live News