Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/बिहारः गर्लफ्रेंड की शादी तय होने की बात सुन गला रेतने पहुंचा ब्वॉयफ्रेंड, फिर दे दी अपनी जान - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, February 23, 2021

BIHAR NEWS/बिहारः गर्लफ्रेंड की शादी तय होने की बात सुन गला रेतने पहुंचा ब्वॉयफ्रेंड, फिर दे दी अपनी जान


सासाराम, शिवसागर: रोहतास। जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। जानकारी के अनुसार प्रेमिका की शादी तय हो जाने के बाद तैश में आए प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया। इसके बाद रेल पटरी पर जाकर खुद ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। सूत्रों के अनुसार ट्रेन से कटने वाले प्रेमी की पहचान किरहिंडी गांव निवासी नन्हक साह के पुत्र मदन साह उर्फ बिगन साह के रूप में की जा रही है। वहीं प्रेमी के द्वारा गले को चाकू से काटने के प्रयास के कारण घायल शिवसागर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती को फिलहाल शहर की एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

ट्रेन से कटने के कारण घटनास्थल पर मौत



जीआरपी थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह के अनुसार सोमवार को एक युवक के ट्रेन के आगे कूदकर कटने की सूचना मिली। जानकारी के अनुसार मौके पर पुलिस की टीम को भेजा गया। सूत्रों की मानें तो शिवसागर में सिलाई- बुनाई का प्रशिक्षण लेने आई युवती को बहला फुसलाकर युवक अपने साथ ले गया। इसके बाद युवका का गला काटकर हत्या करने का प्रयास किया। गला काटने के प्रयास के बाद युवक किरहिंडी गांव के पास ट्रेन आगे कूद गया। ट्रेन के पहियों के नीचे आकर कटने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गले में चोकू रेते जाने से गंभीर रूप से जख्मी शिवसागर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती को फिलहाल शहर की एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। गला कट जाने के कारण गंभीर रूप से जख्मी लड़की फिलहाल जीवन मौत से जुझ रही है।बताते चलें कि इस तरह की घटना आठ वर्ष पहले भी शहर के बीएसएनएल कार्यालय परिसर में भी घटी थी।

Followers

MGID

Koshi Live News