Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:प्रेमिका की शादी से 13 दिन पहले प्रेमी ने किया गंदा काम, फिर गोली मारकर ली जान - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 8, 2021

BIHAR NEWS:प्रेमिका की शादी से 13 दिन पहले प्रेमी ने किया गंदा काम, फिर गोली मारकर ली जान

कोशी लाइव डेस्क:
बेगूसराय: डंडारी थानाक्षेत्र स्थित राजोपुर कटरमाला गांव में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की शादी तय होते ही उसकी गोली मार हत्या कर दी। ग्रामीणों की निशानदेही पर डंडारी पुलिस ने 20 वर्षीय लड़की का शव खेत से बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि शव पर मिले कपड़े अस्तव्यस्त मिले हैं, जिसे देखकर हत्या के पूर्व दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने जांच के लिए नमूना सुरक्षित रखा है। घटना के बाद आरोपित मनोज चौधरी का पुत्र राहुल चौधरी सपरिवार फरार बताया जाता है।


मिली जानकारी के अनुसार मृतका के पिता दिल्ली में दुकान चलाते हैं। छात्रा अपनी सौतेली मां नीतू देवी व दो भाइयों के साथ गांव में रहती थी। पिता पांच फरवरी को शादी की तैयारी के लिए दिल्ली से आए थे। रविवार की शाम वे किसी काम को लेकर घर से निकली थी। इसी दौरान युवक ने उसे अगवा कर लिया। लड़की को बगल के खेत में ले जाकर सिर की बायीं तरफ गोली मार कर हत्या कर दी। स्वजनों ने बताया कि आरोपित की शादी भी हाल में ही हुई है, जबकि मृतका की शादी तय थी। पुलिस गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी में लगी है।

Followers

MGID

Koshi Live News